Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: कॉलेज में अपने आंसू नहीं रोक पाएगी रीवा, ईशान से फिर बहस करेगी सवि

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान, सवि के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए कॉलेज में भी उसका ध्यान रखेगा, लेकिन सवि फिर से उसके साथ बहस कर लेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2024, 07:20 PM IST
    • सवि की होगी बहस
    • रीवा होगी परेशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: कॉलेज में अपने आंसू नहीं रोक पाएगी रीवा, ईशान से फिर बहस करेगी सवि

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि कॉलेज में दूर्वा और उसके दोस्त सवि को परेशान करते हैं और उसे गोल्ड डिगर बुलाते हैं. ऐसे में ईशान आकर सभी को डांटता है और सवि की तरफदारी करता है. वहीं, कॉलेज का स्टाफ दूर्वा और ईशान के स्वागत के लिए सरप्राइज प्लान करता है. अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

ईशान और सवि की होगी बहस

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि अपने कपड़ों पर लगी गंदगी को साफ करेगी. यहां उसे इतनी भूख लगी होगी कि उसका पेट गुड़गुड़ाने लगेगा. तभी ईशान वहां आकर उसे कुछ खाने के लिए कहेगा, लेकिन सवि उससे कहेगी कि वो यहां स्टूडेंट हैं और ईशान सिर्फ उसका प्रोफेशर है. वह बाहर उसका पति है, इसलिए वो यहां अपने काम खुद कर लेगी. हालांकि, ईशान उससे कहेगा कि अगर फिर से कोई परेशान करता है तो वह उसे जरूर बताए, क्योंकि इस परेशानी में वो सिर्फ उसकी वजह से पड़ी है.

रीवा और ईशान को सरप्राइज देगा स्टाफ

आगे हम देखेंगे कि रीवा, ईशान से कहेगी कि स्टाफरूम में मीटिंग के लिए बुलाया है. दोनों के पहुंचने से पहले शुक्लाजी देखेंगे कि टीचर्स ने ईशार और दूर्वा को शादी की बधाई देने के लिए बहुत सारी सजावट की होगी, ऐसे में शुक्लाजी सबको सच बता देंगे. इसके बाद सब लोग जल्दी-जल्दी सारी डेकोरेशन हटाएंगे. तभी वहां ईशान आ जाएगा. टीचर्स उसे देखकर बात घुमाने की कोशिश करेंगे, लेकिन ईशान पर एक पोस्टर गिर जाएगा.

टीचर्स को डांटेगा ईशान

ईशान पोस्टर हटाकर दूसरी ओर रखने जाएगा तो उसकी नजर डेकोरेशन और गिफ्ट्स पर पड़ेगी. यह देखकर ईशान को गुस्सा आएगा और वह सबसे कहेगा कि किसी की पर्सनल जिंदगी पर ध्यान देने की बजाय स्टूडेंट्स की पढ़ाई पर ध्यान दिया जाए. ईशान के जाने के बाद सभी टीचर्स रीवा से माफी मांगेगे. ऐसे में रीवा दुखी हो जाएगी. इसके बाद वह क्लास में पढ़ाने के लिए चली जाएगी, जहां वह सवि को देखकर दुखी हो जाएगी. दूसरी तरफ टीचर्स गॉसिप करेंगे कि रीवा अपनी सौतन को क्लास में कैसे पढ़ाएगी.

रीवा हो जाएगी दुखी

दूसरी ओर रीवा कॉलेज के इस माहौल और सवि को देखकर इतनी दुखी हो जाएगी कि वह छिपकर रोने लगेगी. हालांकि, सवि की दोस्त उसे देख लेगी और रोने का कारण पूछेगी. रीवा उससे कहेगी कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और आज वह क्लास नहीं ले पाएगी. दूर्वा इस बात के लिए भी सवि पर ही भड़केगी. वह कहेगी कि सवि गोल्ड डिगर की वजह से रीवा मैम ने हमारी क्लास ही कैंसल कर दी. अब इस ट्रैक के साथ दर्शकों की दिलचस्पी भी शो के लिए काफी बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- ओरी को लेकर ये क्या कह गए मिथुन चक्रवर्ती के बेट नमाशी? पहली बार जाहिर किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़