नई दिल्ली: स्टार प्लस के दमदार शो 'गुम है किसी के प्यार में' में एक कमाल का ट्विस्ट आने वाला है. अगर आप भी विराट और सई की जोड़ी को पसंद करते हैं, तो ऐसे में टीवी के पास जमकर आसन लगा लीजिए. इस कमाल के एपिसोड का स्पॉइलर हम आपको बताने जा रहे हैं. कृपया अपने रिस्क पर ही आगे की कहानी पढ़ें.


आगे क्या होगा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आने वाले एपिसोड में विराट सई से मिलने घर पर आता है और बच्चे के हाथ में अखबार देता है. बता दें कि बच्चे सई को न्यूजपेपर पकड़ाते हैं. अखबार में सई की नजर एक आर्टिकल पर जाती है जिसमें किडनैपर के पकड़े जाने का खुलासा किया गया होता है. सई आर्टिकल को सवी को दिखाती है जिसके बाद विराट बच्चों की तारीफ करता है.


सई को मिलेगा वीरता पुरस्कार


विराट सई को एक इन्विटेशन लैटर भी थमाता है. बता दें कि सई को वीरता पुरस्कार मिलने वाला है.सई इसके लिए सहमत हो जाती है. ऐसे में सवी एक्साइटेड होकर कहती है कि वो भी एक दिन पुलिस ऑफिसर बनेगी और विराट के जैसे ही उसके पास भी ढेरों मेडल होंगे. ऐसे में विराट कहता है कि वो उससे ज्यादा मेडल जीतेगी.


सई और विराट की सच्चाई


शो में सई और विराट के बीच आया ये नया ट्विस्ट दर्शक काफी पसंद करेंगे. दोनों की जोड़ी को भी सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है. दोनों के बीच आई इस नई खुशी से शायद आगे और भी ज्यादा मजा आए. ऐसे में शो की और मजेदार अपडेट्स के लिए बने रहिए हमारे साथ.


ये भी पढ़ें: मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह ने कहा 'बिग बॉस' को अलविदा, दिवाली पर छूटे एंटरटेनमेंट के पटाखे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.