GHKPM Spoiler: विराट को चलेगा पता सवि के पिता का, विनायक की छोटी मां से जली पाखी

GHKPM Spoiler: विराट का सवि के लिए प्यार शो में एक अनोखा मोड लेकर आने वाला है. सवि का बार बार उसे पिता की तरह ट्रीट करना काफी शक पैदा कर रहा था ऐसे में विराट को उसके पिता का पता लग जाता है. देखिए आगे...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 06:03 PM IST
  • सवि हो जाएगी सई से दूर
  • विनायक की छोटी मां की मुश्किलें बढ़ीं
GHKPM Spoiler: विराट को चलेगा पता सवि के पिता का, विनायक की छोटी मां से जली पाखी

नई दिल्ली: Upcoming Twist of Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:बीते कुछ समय से गुम है किसी के प्यार में लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में सई और विराट को साथ में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. 

अब तक क्या हुआ

हाल ही के एपिसोड में सवि जहां विराट को पिता के रूप में गोद लेने की जिद्द करती हैं. वहीं सई इस शर्मिंदगी से बचने के लिए जगताप से शादी करने का कठोर फैसला ले लेती हैं. वहीं विराट हैरान है कि सई कैसे उसके भाई के कातिल से शादी कर सकती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विराट की खोज खत्म

बार-बार हो रहे शक के चलते विराट इसकी खोजबीन करते है कि सवि किसकी बेटी है. ऐसे में उसे पता चलता है कि सवि उसकी ही बेटी है. ऐसे में विराट सवि को सई से अलग कर देगा. जिसका सई की जिंदगी पर गहरा असर पड़ेगा. वहीं दूसरी और पाखी अपने परिवार को पाने के लिए गहरी चाल चलती है.

विनायक की छोटी मां

बता दें कि विनायक सई को छोटी मां कहने लगता है जिससे पाखी काफी चिढ़ती है. ऐसे में अश्विनी पाखी को विराट से नजदीकियां बढ़ाने के लिए कहता है. वो उसे सलाह देता कि वो विराट के साथ अपनी शादी पर ध्यान दे. वहीं भवानी की बेइजती के बाद सई रोते हुए घर छोड़ देगी. ऊषा परेशान होकर विराट को इसकी खबर देती है.

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना को स्टार बनाने वाले फिल्ममेकर शिव कुमार खुराना का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़