गोविंदा के नाम पर दिया जा रहा है लोगों को धोखा, एक्टर ने किया फैंस को अलर्ट

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा हाल ही में तब हैरान रह गए जब उन्होंने देखा कि उनके नाम पर लोगों को धोखा दिया जा रहा है. इसके बाद एक्टर ने बिना देरी किए अपने सभी चाहने वालों को अलर्ट कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2021, 04:29 PM IST
  • गोविंदा ने हाल ही में अपने सभी चाहने वालों को अलर्ट किया है
  • गोविंदा के नाम से लखनऊ वासियों को धोखा दिया जा रहा था
गोविंदा के नाम पर दिया जा रहा है लोगों को धोखा, एक्टर ने किया फैंस को अलर्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'नंबर वन' एक्टर यानी गोविंदा (Govinda) के नाम पर इवेंट का पोस्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जैसे ही एक्टर की इस पर नजर पड़ी वह यह जानकर हैरान रह गए कि उनके नाम से लोगों को धोखा दिया जा रहा है. इसके बाद उन्होंने बिना कोई भी देरी किए अपने सभी चाहने वालों को अलर्ट कर दिया.

पोस्टर में किया गया ये दावा

दरअसल, गोविंदा के नाम पर एक विज्ञापन देकर आम लोगों के साथ स्कैम किया जा रहा है. इस पोस्टर में लिखा है कि लखनऊ में 20 दिसंबर को एक प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें लोगों को गोविंदा से मिलने और उनके साथ खाना खाने का सुनहरा मौका देने का दावा किया गया है. इसी के साथ टिकट बुकिंग के लिए दो मोबाइल नंबर भी इस पर दिए गए हैं.

गोविंदा ने किया अलर्ट

इस पोस्टर में एक्टर की एक बड़ी सी फोटो भी लगी है. अब गोविंदा की नजर जैसे ही इस बैनर पर पड़ी उन्होंने अपने सभी चाहने वालों को अलर्ट कर दिया.

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे 'झूठी खबर' बताते हुए शेयर किया है. एक्टर का कहना है कि वह ऐसे किसी इवेंट का हिस्सा नहीं हैं और न ही उन्हें इस बारे में कोई जानकारी है.

इस गाने को लेकर चर्चा में हैं गोविंदा

वैसे गोविंदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने गाने 'टिप टिप पानी बरसा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसे गोविंदा के यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' पर रिलीज किया गया है. खास बात तो यह है कि इस गाने को खुद गोविंदा ने गाया और लिखा है.

ये भी पढ़ें- 49 की उम्र में मंदिरा बेदी ने किया ऐसा स्टंट, फिटनेस देख उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़