Guns & Gulaabs Season 2: राजकुमार राव की 'गन्स एंड गुलाब 2' का जारी हुआ वीडियो, सीरीज के लिए बढ़ी बेसब्री

Guns & Gulaabs Season 2: राजकुमार राव, दुलकर सलमान और गुलशन देवैया की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'गंस एंड गुलाब्स' का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. अब इसका ऐलान करते हुए एक वीडियो भी जारी किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 04:22 PM IST
    • 'गंस एंड गुलाब्स 2' का वीडियो जारी
    • पाना टीपू के अंदाज में दिखेंगे राजकुमार
Guns & Gulaabs Season 2: राजकुमार राव की 'गन्स एंड गुलाब 2' का जारी हुआ वीडियो, सीरीज के लिए बढ़ी बेसब्री

Guns & Gulaabs Season 2: राजकुमार राव, दुलकर सलमान और गुलशन देवैया की पीरियड कॉमेडी क्राइम ड्रामा थ्रिलर वेब सीरीज 'गंस एंड गुलाब्स' के पहले सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इसमें 90 के शुरुआती दशक का माहौल दिखाया गया है, जो दर्शकों और आकर्षित कर रहा है. वहीं, अब मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन का ऐलान करते हुए एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया गया है.

मेकर्स ने जारी किया वीडियो

सीरीज में एक काल्पनिक कस्बे गुलाबगंज की कहानी को दिखाया गया है. अब 'गंस एंड गुलाब्स 2' में राजकुमार राव का फिर से पाना टीपू वाला अंदाज देखने को मिलेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दूसरे सीजन की जानकारी देते हुए मेकर्स ने 'धोखा' म्यूजिक वीडियो के साथ इसमें पिछले सीजन की पूरी कहानी को फिर से ताजा किया है. अब इस वीडिया के रिलीज होते ही दर्शकों के बीच सीरीज के दूसरे सीजन के लिए बेसब्री दोगुना हो गई है.

निर्माता भी उत्साहित

सीरीज के निर्माता राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने अपनी इस सीरीज को लेकर कहा, 'हमने हमेशा माना है कि 'गन्स एंड गुलाब' में मनोरंजन की जबरदस्त क्षमता है और नेटफ्लिक्स के साथ हमें इसे लाने के लिए सही साझेदार मिले. हम पहले सीजन को मिले प्यार से अभिभूत हैं और दूसरे सीजन को लेकर उत्साहित हैं. हालांकि हम अभी विवरण गुप्त रखेंगे.' नेटफ्लिक्स और राज एंड डीके ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खाली हाथ नहीं, गन्स एंड गुलाब्स' का नया सीजन लेके आए हैं.'

रिलीज डेट का नहीं हुआ ऐलान

गौरतलब है कि 'गंस एंड गुलाब्स' के पहले सीजन में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, गुलशन देवैया, सतीश कौशिक और टीजे भानू पार्वतीमुर्ती जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा गया था. यह सीरीज 18 अगस्त, 2023 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी. अब इसका दूसरा सीजन भी धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है. हालांकि, फिलहाल इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- क्या आपने देखा सलमान खान का ये डांस वीडियो? मां सलमा संग ठुमके लगाते आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़