नई दिल्ली: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी हर अदा से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब फिर से हंसिका ने अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Hansika Motwani ने कराया बोल्ड फोटोशूट


हंसिका ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. यही कारण है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दूसरे दिन उनका सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है.



अब लेटेस्ट फोटोज में हंसिका की अदाओं पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. इन तस्वीरों में वह मेहरून कलर का रिवीलिंग गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं हंसिका मोटवानी


फोटोज में हंसिका ने डीपनेक थाई हाई स्लिट शिमरी गाउन कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को लाइट रेडिश शेड से कंप्लीट किया है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. यहां हंसिका ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी हंसिका


हंसिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. उनके पास इस समय कई फिल्मों के ऑफर्स हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को तमिल फिल्म 'पार्टनर', 'राउडी बेबी', तेलुगू फिल्म '105 मिनट' और 'माय नेम इज श्रुति' जैसी कई फिल्मों में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 2 वेब सीरीज में भी दिखाई देने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- जिम में भी नहीं थम रही भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस, डंबल्स के साथ दिए ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.