Heart Of Stone Trailer: विलेन बन गैल गैडोट संग एक्शन करती नजर आएंगी आलिया भट्ट, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Heart Of Stone Trailer: आलिया भट्टी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में एक्ट्रेस विलेन का रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 18, 2023, 10:21 AM IST
  • हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • विलेन का किरदार निभाती दिखेंगी आलिया
Heart Of Stone Trailer: विलेन बन गैल गैडोट संग एक्शन करती नजर आएंगी आलिया भट्ट, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:Heart Of Stone Trailer: आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है. ये आलिया भट्ट की डेब्यू हॉलीवुड फिल्म है, साथ ही ये पहली बार है जब आलिया विलेन के रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन लीड रोल में हैं.

ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर की शुरुआत गैल गोडोट से होती है. आलिया भट्ट इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट बनीं हैं, जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए एक्शन करती दिखाई देंगी. ट्रेलर में बोले गए डायलॉग भी काफी दमदार हैं. वहीं ट्रेलर में आलिया की झलक देखने को भी मिलती है.

आलिया ने शेयर किया ट्रेलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें वो कुछ सीन्स में नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

हालांकि विलेन का रोल प्ले कर रहीं आलिया ने कुछ सेकेंड की झलक में ही फैंस का दिल जीत लिया है.

प्रेग्नेंसी में की थी शूटिंग

हार्ट ऑफ स्टोन फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार है. आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी में भी इस फिल्म की शूटिंग की थी. आलिया इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए ब्राजील गई थीं. वहीं आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में भी हार्ट ऑफ स्टोन की टीम और अपने को-स्टार्स की काफी तारीफ की थी. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी साल उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Shahrukh-Aryan: पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख-आर्यन खान, इस शो में जलवा दिखाएगी बाप-बेटे की जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़