क्या 12 साल बाद हिना खान का हो गया ब्रेकअप? नए पोस्ट में दिखी ऐसी हालत

हिना खान (Hina Khan) अपने एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) संग 12 साल का रिश्ता टूट चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2021, 04:56 PM IST
  • क्या हिना का हो गया ब्रेकअप?
  • 12 साल के रिश्ते में आई दरार!
क्या 12 साल बाद हिना खान का हो गया ब्रेकअप? नए पोस्ट में दिखी ऐसी हालत

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकीं हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा फैंस उनकी कातिलाना अदाओं के दीवाने रहते हैं. 

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं हिना 

एक्टिंग के अलावा हिना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई करती रहती हैं. हिना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन रॉकी के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

लंबे वक्त से रॉकी को डेट कर रही हैं हिना 

हिना खान (Hina Khan) और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है. फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे? हालांकि अब खबरें आ रही हैं  कि हिना का रॉकी संग ब्रेकअप हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने अपनी बोल्डनेस से उड़ाए होश, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आईं नजर

क्या हिना का हो गया ब्रेकअप?

हिना (Hina Khan) अपने एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लोग उनके ब्रेकअप को लेकर कयास लगा रहे हैं. वह काफी लंबे समय से रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ रिलेशनशिप में हैं. इतना ही नहीं, वह अपने इस पोस्ट की वजह से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं. 

लगातार ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं हिना 

हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद यूजर्स एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि क्या उनका ब्रेकअप को गया है?

उन्होंने यह पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. अब लोग लगातार उनके ब्रेकअप को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह की दिलकश अदाओं ने किया मदहोश, फिर दिखाया ग्लैमरस अवतार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी मुलाकात 

एक्ट्रेस का एक पोस्ट लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें 'टाइम टू ब्रेकअप' लिखा हुआ है. इस तस्वीर में हिना काफी उदास नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) और हिना खान (Hina Khan) का रिश्ता कई साल पुराना है. इस जोड़ी की मुलाकात 2009 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़