Cannes 2022: हिना खान की अदाओं का फिर चला जादू, रिवीलिंग गाउन में किया मदहोश

हिना खान के कान्स लुक इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्ट्रेस अपने हर लुक से साबित कर रही हैं कि बोल्डनेस के मामले में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. अब फिर हिना का लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2022, 07:59 PM IST
  • हिना खान हर कान्स में कहर ढा रही हैं
  • हिना के नए लुक पर भी नजरें टिक गई हैं
Cannes 2022: हिना खान की अदाओं का फिर चला जादू, रिवीलिंग गाउन में किया मदहोश

नई दिल्ली: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes 2022) में भारतीय सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक की हस्तियां अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू चला रही हैं. जहां एक ओर रेड कार्पेट पर बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाओं के हॉट लुक्स से लोग नजरें भी नहीं हटा पा रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच टीवी एक्ट्रेस हिना खान के अपने ही जलवे हैं. हर दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से सभी को हैरान कर रही हैं. अब फिर से उनके हर अवतार पर नजरें ठहर गई हैं.

हिना का कान्स लुक हुआ वायरल

कान्स से हिना का नया लुक सामने आ चुका है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. अब हिना ने इस लुक की झलक अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखाई है. इन तस्वीरों में उन्हें साटिन के हाई थाई स्लिट नेकलाइन ड्रेस में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने एक ट्रांसपेरेंट व्हाइट स्टोन वाली मिनी ड्रेस भी कैरी की है. इस लुक को हिना ने सिल्वर हाई हील्स से कंप्लीट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं हिना

हिना अपने इस रॉयल लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ बालों का बन बनाया हुआ है. इसके साथ उन्होंने कान में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग दिख रही हैं. अब फैंस के बीच भी उनके इस लुक को खूब चर्चा है. हिना ने भी अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं हिना

गौरतलब है कि हिना खान इन दिनों अपनी अगली हिंदी-इग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने के लिए ही वह कान्स में पहुंची हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए निया शर्मा ने पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, चेयर पर बैठ दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़