हिना खान पर चढ़ा स्टाइलिश रंग, कैमरे के सामने लगाया कातिलाना अदाओं का तड़का

एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में हिना क्लासी बॉसी लुक में नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच उनके इस नए लुक को भी चाहने वालों के बीच खूब प्यार मिल रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 11:55 PM IST
    • हिना खान के लुक पर टिकी नजरें
    • बॉसी लुक में स्टनिंग दिखी हिना खान
हिना खान पर चढ़ा स्टाइलिश रंग, कैमरे के सामने लगाया कातिलाना अदाओं का तड़का

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल, बोल्डनेस और ड्रेसिंग सेंस का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. हिना भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की काफी कोशिश करती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी किलर अदाएं दिखाई हैं.

हिना खान ने कराया किलर फोटोशूट

हिना ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस का लेडी बॉस लुक देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना ने इस फोटोशूट के लिए ओवरसाइज्ड ब्लू ब्लेजर और ट्राउजर पहना है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को बहुत खूबसूरती से कैरी किया है, जिसमें वह स्टनिंग दिख रही हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं हिना खान

हिना ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लिटरी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसे साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी हेयर स्टाइल के साथ ओपन रखा है. वहीं, उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर गले में गोल्ड नेकपीस और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं, जिस पर चाहने वाले खूब प्यार लुटा रहे हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं हिना

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट की बात करें एक्ट्रेस पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में हिना ने एक बार फिर अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को अमेरिका में रिलीज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बम ब्लास्ट का शिकार हुई सवि का परिवार, ईशान भी नहीं कर पाएगा मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़