नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जल्द ही हनी सिंह के साथ काम करेंगी. वह हनी सिंह के साथ सॉन्ग 'लव डोज 2.0' में नजर आएंगी. साल 2014 में हनी सिंह के लव डोज गाने में उर्वशी रौतेला नजर आई थी. हनी सिंह का लव डोज गाना काफी सुपरहिट हुआ था. वहीं इसे गाने से उर्वशी को फेम मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'लव डोज 2.0' में नजर आएंगी उर्वशी 



अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इंटरनेशनल म्‍यूजिक सिंगल 'लव डोज 2.0' के लिए एक बार फिर यो यो हनी सिंह के साथ काम किया है. 2014 में हनी सिंह ने अपने ब्लॉकबस्टर गाने 'लव डोज' के लिए उर्वशी को चुना था. अब, 'ब्राउन रंग' फेम सिंगर ने सोशल मीडिया पर उर्वशी के साथ अपने सहयोग की घोषणा की.


हनी सिंह संग नजर आएंगी उर्वशी 
उन्होंने 'सनम रे' एक्‍ट्रेस के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें हनी सिंह ग्रे आउटफिट में हैं, जबकि उर्वशी काले रंग के टैंक टॉप और पिंक लेगिंग में दिख रही है. दोनों लेंस के लिए पोज दे रहे हैं. पोस्ट को शीर्षक दिया गया, “वह दूसरी डोज के लिए तैयार हैं, क्या आप तैयार हैं? हनी ने कहा, “रोमांच के लिए तैयार हो जाइए, उर्वशी रौतेला अपकमिंग इंटरनेशनल म्‍यूजिक सिंगल 'लव डोज 2.0' को सामने लाने के लिए तैयार हैं. 


तारीख का किया ऐलान
रिलीज की तारीख मेरे जन्मदिन के अलावा और कोई नहीं है. 15 मार्च को यह धमाका होने वाला है, क्या आप मनोरंजन में शामिल होने के लिए तैयार हैं?“ उर्वशी के पास 'दिल है ग्रे', बॉबी देओल और दुलकर सलमान, नंदमूरि बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', और 'बाप' जैसे प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं.


इनपुट-आईएएनएस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.