Vikram Vedha: ऋतिक रौशन की वजह से बढ़ा फिल्म का बजट, इन अफवाहों पर मेकर्स ने जारी किया बयान

'Vikram Vedha'  को लेकर लगातार कॉन्ट्रोवर्सीयल रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. वहीं फिल्ममेकर इन खबरों को गलत बताते हुए लगातार सफाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2022, 01:08 PM IST
  • 'विक्रम वेधा' को लेकर चल रही अफवाहों पर मेकर्स ने लगाया विराम
  • सोशल मीडिया पर बयान जारी कर फेक न्यूज से बचने की सलाह दी
Vikram Vedha: ऋतिक रौशन की वजह से बढ़ा फिल्म का बजट, इन अफवाहों पर मेकर्स ने जारी किया बयान

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) स्टारर 'Vikram Vedha' कई कारणों से लाइम लाइट में बनी हुई है. फिल्म के बजट को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. अब चर्चा है कि फिल्म का बजट स्टार्स के टैंट्रम्स के चलते हद से ज्यादा बढ़ गया है. पिछले दिनों खबर थी की स्टारकास्ट बहुत ज्यादा डिमांडिग रही है. अब इन सब विवादों को लेकर फिल्म के निर्माताओं की ओर से एक बार बयान जारी किया गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मेकर्स ने दी सफाई

फिल्म को लेकर फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट रिलायंस एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया है. पोस्ट में अबू धाबी में फिल्मांकन की पुष्टि की गई है, लेकिन रिपोर्टों को गलत और भ्रामक बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reliance Entertainment (@reliance.entertainment)

बता दें कि हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि ऋतिक रोशन ने उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के करने से मना कर दिया था, और उसकी जगह यूएई में फिल्म के सेट की मांग रखी थी.

बयान में क्या कहा गया

पोस्ट में मेकर्स की तरफ से कहा गया है कि- 'हम 'विक्रम वेधा' की शूटिंग स्थानों से जुड़ी बहुत सारी भ्रामक और पूरी तरह से निराधार खबरें लगातार सुन रहे हैं. हम स्पष्ट रूप से यह बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा की शूटिंग लखनऊ सहित भारत के कई और शहरों में बड़े पैमाने पर की गई है. फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग मुंबई में भी की गई थी. 2021 के अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात में की गई थी.

उन्होंने आगे कहा कि- 'हमने स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से ऐसा करने का फैसला किया. चीजों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.' प्रोडक्शन हाउस ने यह भी कहा कि उनकी फिल्मों में अभिनेता आमतौर पर इस तरह के निर्णय लेने में शामिल नहीं होते हैं. हम जोर देकर यह कहना चाहेंगे कि रिलायंस एंटरटेनमेंट में हम रचनात्मक प्रतिभा के सुझावों का स्वागत करते हैं, लेकिन उत्पादन और बजटीय निर्णय एक केंद्रीकृत विशेषाधिकार हैं.' 

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है फिल्म

'विक्रम वेधा' 2017 की तमिल हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें विक्रम के रूप में आर माधवन और वेधा के रूप में विजय सेतुपति नजर आए थे. 30 सितंबर को रिलीज होने वाली इस रीमेक फिल्म में सैफ अली खान विक्रम और ऋतिक रोशन वेधा के किरदार में नजर आएंगे. वहीं फिल्म में राधिका आप्टे का भी अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- बेहद डीपनेक ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं Malaika Arora, 48 की उम्र में भी नहीं थम रही बोल्डनेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़