नई दिल्ली:Lakshya: अपनी अनोखी कहानी कहने के लिए मशहूर क्रिएटिव पावरहाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट एक बार फिर दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है. एक्सेल एंटरटेनमेंट बॉलीवुड की मशहूर क्लासिक फिल्म लक्ष्य की 20वीं सालगिरह मना रहा है. 18 जून, 2004 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अपनी आकर्षक कहानी, शानदार अभिनय और देशभक्ति के सदाबहार संदेश से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिन फिल्म होगी री रिलीज



इस माइलस्टोन को लेकर उत्साह को बढ़ाने के लिए, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सदाबहार क्लासिक लक्ष्य को फिर से रिलीज़ करने की घोषणा की है. फिल्म 21 जून, 2024 को रिलीज होगी. यह फिल्म भारत के 20 से ज़्यादा शहरों में 50 से ज़्यादा PVR INOX सिनेमाघरों में लोगों के लिए दिखाई जाएगी. यह खास सिनेमाई कार्यक्रम दर्शकों को बड़े पर्दे पर लक्ष्य के जादू को फिर से जीने का मौका देगा, साथ ही इसके दमदार विषयों और शानदार पलों को फिर से अनुभव करने का मौका देगा.


जावेद अख्तर ने लिखी थी कहानी


फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और महान जावेद अख्तर द्वारा लिखित, लक्ष्य दर्शकों को साहस, विकास और भारतीय सेना के भीतर अपने उद्देश्य को खोजने की यात्रा पर ले जाती है. इसके केंद्र में करिश्माई ऋतिक रोशन द्वारा चित्रित करण शेरगिल हैं, जिनकी परिवर्तनकारी यात्रा सभी उम्र के दर्शकों के साथ गूंजती रहती है. एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर लक्ष्य की 20वीं वर्षगांठ के लिए एक विशेष ट्रेलर जारी किया, जिसमें फिल्म की आत्म-खोज और दृढ़ संकल्प की शक्तिशाली कहानी को फिर से दिखाया गया है. ऋतिक रोशन की जर्नी को फिल्म के प्रेरक संदेश और भावनात्मक गहराई को दर्शाते हुए दिखाया गया है.  


फिल्म के 20 साल पूरे


फिल्म के निर्देशन फरहान अख्तर ने कहा इस सप्ताह 'लक्ष्य' अपनी 20वीं वर्षगांठ मना रहा है और इसे आपके अनुभव के लिए चुनिंदा PVR INOX थिएटरों में लाना हमारे लिए खुशी की बात है. समाज पर इस फिल्म के प्रभाव को देखने से बड़ा कोई इनाम नहीं है और मैं सभी सहयोगियों को इसके निर्माण में अपना दिल और आत्मा लगाने के लिए धन्यवाद देता हूं.


वहीं रितेश सिधवानी ने इस खास अवसर के लिए अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहा, "लक्ष्य के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाना हमारे लिए वाकई खास है.  हम इस सिनेमाई रत्न को देश भर के दर्शकों के लिए वापस लाकर रोमांचित हैं, जिससे उन्हें एक बार फिर इसका जादू देखने को मिलेगा.


ये भी पढ़ें- Kissa E Vinod Khanna: जब अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना को फेंककर मारा था कांच का गिलास, एक्टर को लगे थे 16 टांके


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप