Indian Police Force Online Leaked: रोहित शेट्टी को लग सकता है तगड़ा झटका, प्रीमियर के कुछ घंटों बाद ही ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ हुई लीक!

Indian Police Force Online Leaked: रोहित शेट्टी पहली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ आखिरकार शुक्रवार को स्ट्रीम हो चुकी है. दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी. इसी बीच खबर आई है कि प्रीमियर के कुछ देर बाद ही यह लीक भी हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 04:48 PM IST
    • ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ हुई लीक
    • मेकर्स को लग सकता है झटका
Indian Police Force Online Leaked: रोहित शेट्टी को लग सकता है तगड़ा झटका, प्रीमियर के कुछ घंटों बाद ही ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ हुई लीक!

Indian Police Force Online Leaked: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स में बनी पहली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को लेकर लंबे समय से काफी चर्चा बनी हुई है. पिछले दिनों ही इसका जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दर्शकों के बीच काफी बेसब्री बढ़ा दी गई थी. अब आखिरकर 19 जनवरी, शुक्रवार को यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय जैसे सितारे लीड रोल्स में नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब मेकर्स को एक तगड़ा झटका लग गया है.

धड़ल्ले से डाउनलोड हो रही है पायरेटेड कॉपी

दरअसल, ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ स्ट्रीमिंग के कुछ ही घंटों बाद ही पायरेसी का शिकार हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को एचडी प्रिंट में टोरेंट साइट्स जैसे टेलीग्राम, तमिल रॉकर्स, फिल्मी रैप ऑनलाइनसीरीजवॉच, 123सीरीज, 123सीरीजरूल्ज और फिल्मीजिला पर धड़ल्ले से देखा और डाउनलोड किया जा रहा है.

खास पसंद नहीं आ रही सीरीज

बता दें कि ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को दर्शकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. लोगों का कहना है कि रोहित शेट्टी की फिल्मों से और सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद इससे उम्मीदें की जा रही थीं, यह उस पर खरी उतरती नहीं दिखी. कई लोगों को यह बहुत ऊबाऊ लगी है. बता दें कि यह पहली बार है जब रोहित शेट्टी ने अपने किसी प्रोजेक्ट को वेब सीरीज के रूप में दर्शकों के बीच पेश किया है.

रोहित के साथ सुशांत प्रकाश ने किया निर्दशन

इस एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के निर्देशन की कमान रोहित शेट्टी के साथ सुशांत प्रकाश ने भी संभाली है. वहीं, इसकी कहानी रोहित शेट्टी, संदीप साकेत, अनुषा नंदकुमार, आयुष त्रिवेदी, विधि घोडगांवकर, संचित बेद्रे ने लिखी है. दूसरी ओर लिजो जॉर्ज-डीजे चेतस ने इसका साउंडट्रैक और म्यूजिक संभाला है.

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Twitter Review: क्या उम्मीद पर खरी उतर पाई 'मैं अटल हूं'? जानिए पंकज त्रिपाठी की फिल्म पर दर्शकों का रिव्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़