नई दिल्ली: Beyonce: पॉप सिंगर Beyonce का नाम हॉलीवुड के उन सिंगर्स में शुमार है, जिनके गाने का इंतजार दुनियाभर के फैंस करते हैं. बियॉन्से (Beyonce) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 292 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बियॉन्से भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्रांसीसी इतिहास में शामिल हुआ नाम 


 


 


सुपरस्टार बियॉन्से ने अपने अनोखे स्टाइल और गानों से देश विदेश में रह रहे फैंस के दिलों में जगह बनाई है. सिंगर ने अब नया मुकाम हासिल कर लिया है. बियॉन्से का नाम फ्रांसीसी इतिहास में शामिल हो गया है. पीपल रिपोर्ट के अनुसार, यूके अखबार द टाइम्स और फ्रेंच आउटलेट फ्रांस 24 के अनुसार, 42 वर्षीय गायक लारौस डिक्शनरी में शामिल होने वाले 40 लोगों में से एक है. 



रेनेसां टूर में सिंगर ने पहनी थी साड़ी 


28 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस बियॉन्से ने कुछ समय पहले अपने रेनेसां टूर (Renaissance tour) के दौरान एक बेहद ही खूबसूरत नियॉन कलर की साड़ी पहनी थी. उनके इस आउटफिट्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. बियॉन्से कि इस साड़ी को भारतीय फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया था. इसके अलावा, गौरव ने बियॉन्से के लिए दो और आउटफिट्स डिजाइन किए थे.


ये भी पढ़ें- KGF स्टार Yash की फिल्म 'टॉक्सिक' से पीछे हटीं Kareena Kapoor? जानें क्या है वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप