Ira-Nupur Wedding Inside Video: आमिर खान की लाडली बनीं दुल्हन, शादी के बंधन में बंधे आयरा-नुपुर

Ira-Nupur Wedding Inside Video: आमिर खान की बेटी आयरा खान शादी के बंधन में बंध गई हैं. बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी का एक इनसाइड वीडियो भी इस समय वायरल होने लगा है. इसमें आयरा दुल्हन के लिबास में खूबसूरत दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 09:57 PM IST
    • आयरा खान दुल्हन बन लगीं खूबसूरत
    • जॉगिंग करते हुए बारात लाए दूल्हे राजा
Ira-Nupur Wedding Inside Video: आमिर खान की लाडली बनीं दुल्हन, शादी के बंधन में बंधे आयरा-नुपुर

Ira-Nupur Wedding Inside Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली आयरा खान शादी के बंधन में बंध गई हैं. पिछले काफी समय से उनकी शादी को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं. अब 3 जनवरी, 2024 को आखिर आयरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग अपने रिश्ते को शादी में बदल लिया है. अब आयरा-नुपुर की शादी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं.

आयरा-नुपुर ने की कोर्ट मैरिज की

पिछले दिनों खबर आई थीं कि आयरा-नुपुर महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. इस शादी की सभी रस्में इसी रीति से की गई हैं. हालांकि, अब जो वीडियो सामने आया है उसमें दोनों को कानूनी तरीके से साइन कर शादी करते देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में दूल्हे राजा नुपुर का लुक थोड़ा हैरान करने वाला दिख रहा है. यहां वह ब्लैक सैंडो टी-शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स में दिख रही हैं, जबकि दुल्हन के लिबास में आयरा बिल्कुल सजी-धजी नजर आ रही हैं.

पहली पत्नी के साथ दिखे आमिर खान

वहीं, वीडियो में आमिर खान अपनी पहली पत्नी और आयरा की मां रीना दत्ता के साथ दूल्हा-दुल्हन के पास खड़े दिख रहे हैं. इनके अलावा किरण राव और लड़के और लड़की वालों की ओर से कुछ खास लोग ही मंच पर नजर आ रहे हैं. वहीं, पूरा ग्राउंड मेहमानों से भरा हुआ है. अब शादी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जॉगिंग करते हुए आए दूल्हे राजा

इससे पहले नुपुर की बारात के भी कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इनमें नुपुर शिखरे बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे हैं.

उन्होंने अपनी शादी पर न दूल्हे की शेरवानी पहनी और ही वह घोड़ी चड़े. वह अपने जॉगिंग आउटफिट में ही भागते हुए ही शादी के लिए वेन्यू पर पहुंचे हैं. 

मुकेश अंबानी भी हुए शरीक

आयरा-नुपुर को आशीर्वाद देने के लिए बिजनेसमैन मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी भी पहुंचे हैं. इनका भी एक वीडियो सामने आया है. इसमें आमिर बहुत खुशी से दोनों का गले लगाकर बेटी की शादी में स्वागत कर रहे हैं. 

8 जनवरी को होगी ग्रैंड शादी

खबर है कि इस कोर्ट मैरिज के बाद नुपुर और आयरा 8 जनवरी को उदयपुर में रॉयल शादी करने वाले हैं. इस ग्रैंड शादी में कुछ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को ही शामिल किया जाएगा. इसके बाद आमिर खान मुंबई में अपने कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन करेंगे, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding: हाफ पैंट में बारात लेकर निकले आमिर खान के दामाद! वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़