नई दिल्ली: Mirzapur 3: सुपर सक्सेस वेब सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हैं. कुछ दिन पहले ही इस सीरीज में अहम किरदार अदा करने वाले एक्टर रशिका दुग्गल और विजय वर्मा (Vijay Verma) अपने-अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर चुके हैं. अब सीरीज में माधुरी भाभी के किरदार में दिख रहीं ईशा तलवार (Isha Talwar) ने भी अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.
ईशा ने खत्म की मिर्जापुर 3 की शूटिंग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर किया पोस्ट


ईशा तलवार ने 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग को पूरा कर लिया है. इस बात की उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी. ईशा मिर्जापुर सीजन 3 में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म की और फैंस को धन्यवाद बोला. शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस सफेद साड़ी में माधुरी भाभी के गेटअप में नजर आ रही हैं, साथ ही केक कटिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं.


मुन्ना भैय्या की विधवा के रूप में दिखेंगी


'मिर्जापुर 3' में ईशा  मुन्ना भैय्या की विधवा के तौर पर नजर आएंगी. उनका किरदार काफी दबंग दिखने की उम्मीद है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता से टक्कर लेती हुईं नजर आएंगी.



बता दें कि मिर्जापुर सीजन 2 से ईशा तलवार की एंट्री हुई थी. 


2023 में होगी रिलीज!


जैसे-जैसे मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3) के किरदार अपने-अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर रहे हैं, उससे ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि बहुत जल्द इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कोई बड़ा अपडेट आ सकता है. उम्मीद है कि सीरीज 2023 तक दर्शकों के सामने पेश कर दी जाएगी.


ये भी पढ़ें- बेहतरीन डांसर ही नहीं गायक भी हैं शामक डावर, शाहरुख से लेकर शाहिद के हैं डांस गुरु


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.