Surbhi Chandna Wedding: सुरभि चांदना की शादी की रस्में हुईं शुरू, मेहंदी की तस्वीरों पर आ जाएगा दिल

Surbhi Chandna Wedding: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस की शादी के फंक्शन जयपुर में  शुरू हो चुके हैं जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 07:34 PM IST
    • सुरभि चंदना की शादी की रस्में शुरू
    • सुरभि चंदना मेहंदी फंक्शन में लगीं रॉयल
Surbhi Chandna Wedding: सुरभि चांदना की शादी की रस्में हुईं शुरू, मेहंदी की तस्वीरों पर आ जाएगा दिल

नई दिल्ली: Surbhi Chandna Wedding: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने कुछ समय पहले अपनी शादी की अनोउंसमेंट की थी. इन दिनों टीवी से लेकर फिल्मी पर्दे तक शादी की माहौल बना हुआ है. इसी बीस सुरभि भी अब दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं. जयपुर में एक्ट्रेस की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. कपल जयपुर में एक रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं 

सुरभि की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने 

नागिन, दिल बोल ओबरॉय और इश्कबाज जैसे डेली सोप में काम कर चुकीं सुरभि चंदना जयपुर के उस महल में सात फेरे लेने जा रही हैं, जहां अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर हॉरर फिल्म 'भूल भुलैया' की शूटिंग हुई थी. शुक्रवार को सुरभि चंदना और करण शर्मा की मेहंदी सेरेमनी हुई है. कपल की मेहंदी सेरेमनी की पहली झलक भी सामने आ गई है. वीडियो में होने वाले दुल्हा और दुल्हन बाहों में बाहें डाल एंट्री करते नजर आए रहे हैं. 

रॉयल लुक में नजर आईं सुरभि 

इस दौरान कपल काफी रॉयल लग रहे हैं. मेहंदी सेरेमनी में दोनों के लुक की बात करें तो दोनों काफी रॉयल नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक दूसरे के आउटफिट्स को मैच करने के लिए एक रंग के साथ ट्विनिंग की जो एक्ट्रेस के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सेरेमनी के दौरान सुरभि ने ग्रीन कलर का लहंगा चोली पहना हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हैवी झूमके कैरी किए. वहीं, दूल्हेराजा की बात करें तो उन्होंने बोटल ग्रीन कलर की शरवानी पहनी हुई है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

3 मार्च को सात फेरे लेंगे सुरभि और करण 

बता दें कि, सुरभि चंदना और करण शर्मा 13 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. फाइनली अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल 3 मार्च को जयपुर के महल चोमू पैलेस में सात फेरे लेने वाले हैं. खास बात ये है कि इस महल में ही अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Video: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने क्यों किया इकोनॉमी क्लास में सफर? फ्लाइट में एक्टर को देख लोग हुए हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़