जब Janhvi Kapoor का स्कूल जाना हो गया मुश्किल, इस वजह से हुई थीं शर्मिंदा!

Janhvi kapoor on trolls: जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की जानी मानी अदाकाराओं में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लाइफ से जुड़ा एक किस्सा  इंटरव्यू के दौरान शेयर किया है, इस खबर के माध्यम से जानिए पूरा किस्सा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2023, 04:46 PM IST
    • इस फोटो की वजह से जाह्नवी का बना था मजाक
    • जाह्नवी अपनी ही फोटो देख कर हो गई थीं शर्मिंदा
जब Janhvi Kapoor का स्कूल जाना हो गया मुश्किल, इस वजह से हुई थीं शर्मिंदा!

नई दिल्ली: Janhvi kapoor on trolls: बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था जो 2018 में रिलीज हुई थी. हालांकि, अपने डेब्यू से पहले से ही जाह्नवी अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा रहती थीं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया स्कूल के दिनों में उन्हें अपनी मॉर्फेड के कारण सबसे ट्रोल होना पड़ा गया था.

स्कूल में साथियों से हो गईं थीं अलग 

जान्ह्वी बचपन से ही कैमरा से घिरी रहीं हैं. एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें बचपन से ही कैमरा की लाइट्स की आदत डालनी पड़ी थी. दरअसल, जाह्नवी कपूर जब छोटी थी और स्कूल जाती थी, पैपराजी ने उनकी बिना पूछे एक फोटो खींच ली थी. फोटो को सोशल मीडिया पर एडिट करके पोस्ट कर दिया गया था. फोटो के पोस्ट होने से एक्ट्रेस का स्कूल में काफी मजाक बनाया गया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस स्कूल में बाकी साथियों से दूर हो गई थीं. उन्होंने कहा, "मेरे दोस्त मुझे अलग नजरिए से देखते थे, वे वैक्स न करवाने को लेकर मुझ पर मजाक उड़ाते थे." 

अपनी फोटो को देख थीं शर्मिंदा 

जान्ह्वी ने कहा कि जब उनकी फोटो इंटरनेट पर आईं तब वह सिर्फ 10 साल की थी और चौथी कक्षा में पढ़ती थीं. उन्होंने उस वक्त को याद करते हुए आगे बताया, जब वो स्कूल में पहुंची तब सब कंप्यूटर लैब में उनकी एक मोर्फड फोटोज देख रहे थे, जिसे पैपराजी ने क्लिक किया था. वो फोटो पानी की तरह हर जगह फैल गई थी. जाह्नवी कपूर ने आगे बताया कि जो फोटो वायरल हो रही थी, उसमें वह बिल्कुल भी तैयार नही थी क्योंकि वह फोटो उनकी मर्जी के बिना चुपके से ली गई थी.

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने हाल ही में जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही 'उलझ' को साइन किया है. एक्ट्रेस फिल्म में देशभक्त के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव होंगे. 

ये भी पढ़ें- Mumbai Diaries 2 Trailer OUT: कौन बचाएगा डूबता शहर? धमाकेदार है मोहित रैना-कोंकणा सेन की 'मुंबई डायरीज 2' का ट्रेलर

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़