नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मच अवेटेड फिल्म में जाह्नवी IFS ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं. जो कि गद्दारों और नेपोटिज्म से लड़ती हुई नजर आ रही हैं. उलझ के ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



उलझ ट्रेलर 
उलझ ट्रेलर की शुरुआत सुहाना भाटिया नाम की लड़की से होती है, जो हावर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर आती है. सुहाना को सबसे यंग डिप्टी हाई कमिशन्न के तौर पर नियुक्त किया जाता है. वहीं उनकी नियुक्ति पर सवाल उठता है कि सुहाना भाटिया का अपाइंटमेंट में नेपोटिज्म का हाथ है. 


लगा देशद्रोह का आरोप 
उलझ ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे लंदन की एंबेसी में एक खबरी होता है जिसकी वजह से हर किसी पर शक किया जाता है. इसी शक की वजह से सुहाना मुसीबत में पड़ जाती है. सस्पेंस को सुलझाते हुए जाह्नवी खुद बड़े जाल में फंस जाती है. 


कब होगी रिलीज 
फिल्म में जाह्नवी कपूर अपने आपको बेगुनाह साबित करते हुए नजर आएंगी. फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ गुलशन दैवेया, मियांग चैंग और रोशन मैथ्यू लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण जंगली प्रोडक्शन द्वारा किया गया है. 


ये भी पढ़ें- Katrina Kaif Birthday: 'बहुत रोना आता है...', रणबीर संग रिश्ते को लेकर जब कैटरीना कैफ ने किया था खुलासा, दीपिका के लिए कह थी ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.