MP फिर 'शर्मसार': भोपाल में मासूम से दुष्कर्म, तो इंदौर में हैवानियत की हदें पार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2430010

MP फिर 'शर्मसार': भोपाल में मासूम से दुष्कर्म, तो इंदौर में हैवानियत की हदें पार

MP News: मध्य प्रदेश के दो बड़े शहरों से महिला दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. राजधानी भोपाल में मैगी खिलाने के नाम पर 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. वहीं, इंदौर में तो आर्मी हेड कांस्टेबल ने युवती के साथ हैवानियत की हदें पार कर दीं. 

women crime in mp

Women Crime In MP: मध्य प्रदेश एक बार फिर महिला सुरक्षा को लेकर शर्मसार हुआ है. प्रदेश की राजधानी भोपाल और आर्थिक राजधानी इंदौर से दो ऐसे मामले सामने आए हैं, जिन्होंने एक बार फिर महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. भोपाल में मैगी खिलाने के नाम पर एक 44 साल के अधेड़ ने 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया. वहीं, इंदौर में आर्मी हेड कांस्टेबल ने शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म कर उसके प्राइवेट पार्ट में कांच का गिलास डाल दिया. 

इंदौर में हैवानियत की हदें पार
प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हैवानियत की हदें पार करने का मामला सामने आया है. यहां आर्मी के हेड कांस्टेबल ने शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में कांच का गिलास डाल दिया. घायल अवस्था में जैसे-तैसे युवती महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. 

आरोपी गिरफ्तार
महिला थाना प्रभारी कौशल्या चौहान ने बताया कि करीब एक साल पहले आरोपी और पीड़िता की पहचान आर्मी कैंटीन में हुई थी.  उन्होंने बताया कि आरोपी ने युवती का एक अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके आधार पर वह लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था. साथ ही पैसों की मांग भी कर रहा था. उसने महिला को होटल में बुलाया और दुष्कर्म के बाद कांच का गिलास प्राइवेट पार्ट में डाला. घायल अवस्था में पीड़िता थाने पहुंची और बताया कि आरोपी होटल में ही है. इस जानकारी पर पुलिस होटल पहुंची और उसके गिरफ्तार किया. 

असम में पदस्थ है आर्मी हेड कांस्टेबल
महिला थाना प्रभारी कौशल्या चौहान ने बताया कि आरोपी उत्तर प्रदेश के इटावा का रहने वाला है. वर्तमान में असम में पदस्थ है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है. 

भोपाल में मासूम के साथ दुष्कर्म
भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी 44 साल का है. उसने अपने पड़ोस में रहने वाली 9 साल बच्ची को मैगी खाने के बहाने घर पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

ये भी पढ़ें- Tarkash Special: इंदौर मामले के बाद फिर उठ रहे सवाल, आखिर कब तक इज्जत होगी तार-तार?

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए DCP जोन-1 प्रियंका शुक्ला ने बताया कि मासूम की मां शिकायत लेकर शाहपुरा थाना पहुंची थी. मां-बाप के घर पर नहीं होने पर पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने मासूम को मैगी खिलाने के बहाने बहलाया-फुसलाया और अपने घर ले गया. यहां वारदात को अंजाम देने के बाद वापस भेज दिया. जब बच्ची की तबीयत खराब हुई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा और भोपाल से अनिल नागर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- Sagar News: कुएं में 4 शव मिलने से सनसनी! मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news