नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, कभी लुक्स, तो कभी अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से जैस्मिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. जैस्मिन अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो लोगों का दिल जीत ही चुकी हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं.


Jasmin Bhasin इंस्टाग्राम लवर हैं 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी ओर फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब एक्ट्रेस ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इस बार एक्ट्रेस ने वेस्टर्न अंदाज छोड़ देसी लुक में नजर आई हैं. फैंस के बीच उनका लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है.


जैस्मिन की अदाएं देख मदहोश हुए लोग


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में जैस्मिन व्हाइट लहंगे के साथ मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने हैवी दुपट्टा पेयर किया है.



यहां वह सीढ़ियों पर बैठ मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं. कानों में बड़े झुमके और माथे पर मांगटीका उनपर काफी जच रहा है. इस देसी लुक में जैस्मिन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी अदाएं लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं. 


'हनीमून' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जैस्मिन


जैस्मिन भसीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'हनीमून' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ देखा जाने वाला है. ये फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के जरिए जैस्मिन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं.


ये भी पढे़ं- VIDEO: शादी के बाद बेहद बोल्ड हो गई हैं अंकिता लोखंडे, अब कोट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.