Jaya Bachchan Mother Health Updates: फिल्मी सितारों और उनके परिवारों से अक्सर झूठी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. इसी बीच कुछ देर पहले खबर आई है कि दिग्गज एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन की मां और महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का निधन हो गया है. हालांकि, ये खबर पूरी तरह से झूठी है, इंदिरा जीवित हैं. उनके निधन की ये झूठी खबर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. इसके बाद से ही बच्चन परिवार से जुड़ी कई तरह की अलग-अलग खबरें भी बनने लगीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तबीयत बिगड़ने के कारण उड़ी अफवाह


23 अक्टूबर, बुधवार को खबर आई कि जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. हालांकि, कुछ ही देर में इस बात का स्पष्टीकरण भी हो गया कि इंदिरा जिंदा हैं. कहा जा रहा है कि फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसकी वजह से उनके निधन की खबरें आने लगीं और देखते ही देखते यह वायरल हो गईं.


खाना-पीना खा रही हैं इंदिरा


इंदिरा भादुड़ी को हेल्थ अपडेट देते हुए उनकी केयर टेकर बबली ने बताया कि वह जीवित हैं. बबली का कहना है कि इंदिरा की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर है. हालांकि, वह अपना बहुत ध्यान रख रही हैं और खाना-पीना भी खा रही हैं, लेकिन बबली ने इस बात की जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया है कि जया बच्चन की मां इंदिरा वाकई किसी अस्पताल में भर्ती हैं या नहीं. दूसरी ओर ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि इंदिरा को भोपाल के शिवाजी नगर में स्थित पारुल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


1996 में हो गया था जया के पिता का निधन


गौरतलब है कि इंदिरा भोपाल में स्थित श्यामला हिल्स में स्थित अंसल अपार्टमेंट में अकेले रहती हैं. जया बच्चन के पिता और इंदिरा भादुड़ी के पति तरुण भादुड़ी पेशे से लेखक और पत्रकार थे. उन्होंने कई अखबारों के लिए काम भी किया था. हालांकि, तरुण भादुड़ी का निधन 1996 में हो चुका था. 


ये भी पढ़ें- I Want To Talk Teaser OUT: अभिषेक बच्चन की फिल्म का दिलचस्प टीजर रिलीज, बोले- 'मरे हुए लोग...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.