जाह्ववी कपूर ने फिर दिखाया ग्लैमरस अवतार, पिंक शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

जाह्नवी की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहे भरते रह जाते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2021, 03:54 PM IST
  • बार्बी बेबी बनीं जाह्नवी कपूर
  • देखें एक्ट्रेस की खूबसूरत अदाएं
जाह्ववी कपूर ने फिर दिखाया ग्लैमरस अवतार, पिंक शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए खास और अलग पहचान बनाई है. जाह्ववी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दिवाने रहते हैं.  

फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस 

जाह्नवी की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहे भरते रह जाते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने खुद को बार्बी बेबी बताया है.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने फ्लॉन्ट किया पीठ का तिल, डीप नेक लहंगे में उड़ाए होश

एक्ट्रेस ने यूं किया लुक को कंप्लीट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्ववी ने इंस्टाग्राम पेज पर एक साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों की पोनी बनाई हुआ है. तस्वीरों में जाह्ववी की किलर स्माइल फैंस को दीवाना बना रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, 'बार्बी बेबी'. 

जाह्ववी ने फिर उड़ाए होश

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, फैंस उनके इस अवतार के भी दीवाने हो गए हैं. उनके चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. 

जाह्ववी की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं फैंस 

जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से फैंस को रूबरू करवाती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं जाह्ववी 

खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को पिछली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था. वह जल्द ही 'गुड लक जेरी' में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- भाग्यश्री ने 'अगले फ्राइडे' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़