ब्रालेट फ्लॉन्ट करने के लिए जाह्नवी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, इस फोटोशूट ने उड़ाए होश

जाह्नवी कपूर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से जाह्ववी की अदाएं देख लोग दिल हार बैठे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 08:18 PM IST
  • हर दिन किसी न किसी कारण छाई रहती हैं जाह्ववी
  • जाह्ववी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं
ब्रालेट फ्लॉन्ट करने के लिए जाह्नवी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, इस फोटोशूट ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) कभी अपने काम के कारण तो, कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस को आज न सिर्फ अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, बल्कि खुद के नाम से भी मशहूर हैं. जाह्ववी ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए खास और अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी ही नहीं, बल्कि दिलकश अदाओं से भी लोगों के होश उड़ाए हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं जाह्ववी

वहीं, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. जाह्नवी की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहे भरते रह जाते हैं. वह एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

पहली बार दिखा एक्ट्रेस का इतना बोल्ड लुक

इनमें उन्हें स्काई ब्लू कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने देखे जा सकता है. इस लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं. यहां जाह्ववी अपनी ब्लैक ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने जो ड्रेस पहनी हुई है, उसमें वन शोल्डर पैटर्न के साथ फुल स्लीव्स हैं. ऑउटफिट में हाई नेकलाइन बनी थी, जिसमें टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने का काम इसका अपर पोर्शन कर रहा है.

एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

कैमरे के सामने जाह्ववी ने अलग-अलग पोज दिए हैं. इस दौरान वह अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. अब फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के इस लुक ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं जाह्ववी 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी. इसके बाद वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म 'दोस्ताना 2' में दिखाई देंगी. बता दें कि जाह्ववी को पिछली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- The Chosen One: सड़क दुर्घटना में 2 कलाकारों की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़