Jhoome Jo Pathaan Hit: जहां Pathaan के पहले गाने Besharam Rang ने इंडिया में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं अब ' पठान' के दूसरे गाने Jhoome Jo Pathaan को देख भी यही लग रहा है. ऐसे में इस गाने के रिलीज के महज चंद सेकेंड्स पर इसे हजारों लोगों का प्यार मिल चुका है. Shahrukh Khan की फिल्म का ये गाना अपने आप में लिरिक्स और म्यूजिक की परफेक्ट कॉकटेल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लाखों लाइक्स


रिलीज होने से पहले ही गाना लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. इसके अलावा यू ट्यूब पर हजारों की संख्या में लोग इसका इंतजार कर रहे थे और गाने को लाखों से ज्यादा लाइक्स भी मिल गए हैं. शाहरुख खान के ऐलान करने के बाद से लगातार इस गाने का बज बना हुआ है.


गाने का संगीत


इस गाने को विशाल शेखर ने संगीत दिया है वहीं गाया है अरिजीत सिंह और सुकृति कक्कड़ ने. गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के कमाल के मूव्स ने दिल ही जीत लिया. ऐसे में हर किसी की जुबां पर ये गाना 'झूमे जो पठान मेरी जान, महफिल ही लुट जाए' चढ़ जाएगा.


क्या होगी सियासत


जहां फैंस की नजर लगातार इस गाने पर बनी हुई थी वहीं ट्रोलर्स भी बकायदा इसकी खोज खबर रखे हुए थे. अब देखना ये है कि क्या बेशरम रंग की तरह इस गाने का भी वही हाल किया जाएगा. इस पर क्या किसी भी तरह की सियासत देखने को मिलेगी.


 


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.