नई दिल्ली: Wamiqa Gabbi on Bollywood: एक्ट्रेस वामिका गब्बी की फिल्म जुबली 7 अप्रैल को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वामिका की एक्टिंग को काफी तारीफ मिली है. अब इसी फिल्म के पार्ट 2 के प्रमोशन के दौरान वामिका ने इंडस्ट्री के काले सच को खोला हैं. वामिका ने बताया कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ महिलाओं के खूबसूरत चेहरे की दीवानी है. उनके लिए तो बस होंठ, नाक और गाल परफेक्ट होने चाहिए, एक्टिंग नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडस्ट्री का काला सच किया उजागर


वामिका गब्बी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ महिलाओं के चेहरे और होंठ की दीवानी है. लेकिन  इन सब से एक्ट्रेस खुद को दूर रखती हैं. वामिका ने हाल में दिए अपने इंटरव्यू में कहा, 'ये हमारी इंडस्ट्री है जो सिर्फ महिलाओं के सुंदर चेहरे देखना चाहती है. कोई भी चेहरा. बस उसके होंठ और गाल परफेक्ट हो. मैं इन सब से खुद को बहुत दूर रखती हूं.'


वामिका की ऐसे बदली लाइफ


वामिका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले दो सालों में जीवन के प्रति उनका नजरिया काफी बदल गया है. बॉलीवुड में लोग किसी भी तरीके से सुंदर दिखना चाहते हैं. मैं लोगों से  प्यार करना चाहती हूं.



मैं ऐसे लोगों से आकर्षित होती हूं जो कई मायनों में परफेक्ट नहीं हैं. लगभग 2 साल पहले मेरी लाइफ बदली है. जिसके बाद से मैं नेचर और जानवरों से बहुत प्यार करने लगी हूं.


दो भागों में रिलीज हुई जुबली


वामिका की हालिया रिलीज फिल्म जुबली भारतीय सिनेमा में आजादी की लड़ाई और बंटवारे की घटनाओं के इर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में वामिका के अलावा सिद्धांत गुप्ता , अपारशक्ति खुराना, प्रसनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी और नंदिश सिंह संधू भी मुख्य भूमिका में हैं.


इसे भी पढ़ें:   फ्यूचर गर्लफ्रेंड के सामने Salman Khan ने ये खास डिमांड रखी, बोले- 'अब जो भी आखिरी और बीवी...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.