Anupama upcoming twist: अनुपमा को याद करके रोएगा अनुज, क्या पाखी का ये कदम होगा कामयाब

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 29, 2023, 05:05 PM IST
  • क्या अनुपमा- अनुज होंगे एक
  • समर और डिंपी की शादी टूटी
Anupama upcoming twist: अनुपमा को याद करके रोएगा अनुज, क्या पाखी का ये कदम होगा कामयाब

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में आए दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में दिखाए गए इन्ही ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से अनुपमा टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है. शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा एक साथ नहीं हो पा रहे हैं. पिछले एपिसोड में देखा था कि अनुज से मिलने पाखी मुंबई पहुंच गई. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न्स है. 

क्या अनुपमा से दूर हो जाएगा अनुज 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी अनुज से पूछेगी कि क्या वो अनुपमा से दूर रह सकता है. पाखी की ये बात सुनकर अनुज चीख पड़ता है और कहता है वह अनुपमा के बिना नहीं जी सकता है. अनुज यह भी कहता है कि जीना क्या, वो तो अनुपमा के बिना मर भी नहीं सकता है. इसके बाद अनुपमा की फोटो देखकर रोने लगता है. अनुज को अपनी गलती का एहसास होता है. 

डिंपल जाएगी अनुपमा के घर 
डिंपल अनुपमा के घर पर पहुंच जाती है. वह अनुपमा पर शादी टूटने का आरोप लगाती है. वह चिल्लाकर बोलती है कि आपकी वजह से समर और उसकी शादी टूटी है. इसी बीच समर भी आ जाता है जिसके बाद दोनों का झगड़ा शुरू हो जाता है. अनुपमा चिख पड़ती है. डिंपल से अनुपमा कहती है कि मैं अपनी दोनों शादी नहीं संभाल पाई तो तू संभाल न, तू तो आज की लड़की है. 

पाखी करेगी अनुज की मदद 
पाखी अनुज को अपने साथ वापस आने के लिए समझाएगी और बोलेगी कि इन दूरियों को खत्म कर दे. लेकिन माया बीच में आकर कहती है कि अनुज पर दबाव मत बनाओ लेकिन पाखी माया का मुंह बंद कर देगी. अनुज को रोने पर पाखी संभालते हुए कहेगी कि अगर आपको मम्मी के पास नहीं जाना तो आप एक बार बोल दो आपको मम्मी से कोई मतलब नहीं. लेकिन पाखी की ये बात सुनकर अनुज कुछ नहीं बोल पाता है. 

इसे भी पढ़ें:  किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक में शामिल होंगी सोनम कपूर, रॉयल अंदाज में करेंगी पर परफॉर्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़