Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर को याद कर फिर नम हुईं नीतू कपूर की आंखे, खूबसूरत फैमली फोटो की शेयर

Rishi Kapoor Death Anniversary: तीन साल पहले आज के ही दिन ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके जाने से परिवार ही नहीं, बल्कि उनके चाहने वालों को भी गहरा सदमा लगा था. पति की डेथ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर ने फैमली फोटो शेयर कर पति को याद किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 30, 2023, 10:00 AM IST
  • नीतू को याद आए ऋषि कपूर
  • रणबीर-रिद्धमा संग शेयर की फोटो
Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर को याद कर फिर नम हुईं नीतू कपूर की आंखे,  खूबसूरत फैमली फोटो की शेयर

नई दिल्ली:Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म निर्देशक और फिल्म निर्माता थे. एक्टर भले ही आज हमारे बीच ना हो, लेकिन उनकी यादें हमेशा दिल में रहेंगी. ऋषि कपूर का फिल्म इंडस्ट्री में योगदान हमेशा याद रखा जाएगा. उन्होंने 80-90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में दी है. एक्टर की बेहतरीन एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. चार फिल्मफेयर पुरस्कार और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित एक्टर की आज पुण्यतिथि है. 

नीतू ने शेयर की फोटो

ऋषि राज कपूर की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पर फैमली फोटो शेयर की है. यह स्टोरी नीतू और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा दोनों ने शेयर की है. नीतू ने एक पुरानी फैमली फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. फोटो में ऋषि राज कपूर, नीतू कपूर, बड़ी बेटी रिद्धिमा कपूर, रिद्धिमा की बेटी, और बेटे रणबीर कपूर दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा 'लव दिस पिक्चर'. 

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

ऋषि कपूर के फिल्मों में एंट्री लेते ही उनकी एक्टिंग और स्टाइल पर लड़कियां फिदा हो गई. बॉबी फिल्म में ऋषि को डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांटिक अंदाज में लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा भी हुई. वहीं ऋषि कपूर और नीतू कपूर की साल 1974 में पहली बार मुलाकात हुई थी.

जहरीला इंसान फिल्म की शूटिंग के दौरान नीतू की मात्र 15 साल थी. सेट पर दोनों की दोस्ती हुई और लड़ते-झगड़ते कब प्यार में हो गया पता ही न चला. जब ऋषि, नीतू से मिले थे, तब एक्टर किसी और को डेट कर रहे थे.

30 अप्रैल को हुआ था निधन

आज से ठीक तीन साल पहले 30 अप्रैल को ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनके जाने से उनके परिवार ही नहीं बल्कि उनके चाहने वालों को भी सदमा लगा था. एक्टर के जाने से बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा था. ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल 2020 को मुम्बई में हुआ था. एक्टर काफी लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. कैंसर से इतने सालों तक लड़ने के बाद 30 अप्रैल को एक्टर ने आखिरी सांस ली थी.

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुपमा को याद करके रोएगा अनुज, क्या पाखी का ये कदम होगा कामयाब 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़