क्या आमिर खान ले रहे हैं रिटायरमेंट? बेटे जुनैद से एक्टर ने कही ये बात- 'मैं रिटायर हो रहा हूं'

Junaid Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने लेटेस्ट इंटरव्यू में आमिर खान को लेकर खुलकर बात की है. इसी इंटरव्यू में उन्होंने पिता के रिटायरमेंट का भी जिक्र किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2024, 04:39 PM IST
  • बेटे जुनैद ने दिया आमिर खान के रिटायरमेंट का हिंट
  • आमिर खान ने बेटे को दी प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी
क्या आमिर खान ले रहे हैं रिटायरमेंट? बेटे जुनैद से एक्टर ने कही ये बात- 'मैं रिटायर हो रहा हूं'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपना एक्टिंग डेब्यू कर चुके हैं. फिल्म महाराज ने उन्होंने अपने हिंदी फिल्मों का सफर शुरू किया है. डेब्यू ही फिल्म में जुनैद ने अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है. हाल ही में जुनैद खान ने एक इंटरव्यू में अपने पिता के बारे में खुलकर बात की है.

प्रोडक्शन की मिली जिम्मेदारी 
जुनैद अपनी डेब्यू फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू  में जुनैद खान ने फिल्म शूटिंग के दौरान पिता की मदद पर खुलकर बात की है. इसके अलावा आमिर खान का प्रोडक्शन संभालने के बारे में भी बात की है. जुनैद के प्रोडक्शन का काम संभालने को लेकर कहा कि आमतौर पर एक्टर करियर के बाद फिल्म निर्माण या प्रोडक्शन के काम की जिम्मेदारी लेते हैं, लेकिन जुनैद ने फिल्म प्रीतम प्यार के साथ ही प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया. एक्टर ने बताया है कि फिल्म सेट के अनुभव से ही उन्हें प्रोडक्शन में आने की प्रेरणा मिली है. 

जुनैद ने की आमिर के रिटायर होने की बात 
जुनैद खान ने इंटरव्यू में जिक्र किया कि उनके पिता आमिर खान चाहते हैं कि प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी जुनैद संभालें. जुनैद ने बताया कि महाराज फिल्म की शूटिंग के दौरान किरण राव लापता लेडीज बना रही थी. इस दौरान उनके पिता रिटायर होने वाले फेज से गुजर रहे थे. जुनैद ने बताया कि उनके पिता ने इस बारे में उनसे बात भी की थी. मैं रिटायर हो रहा हूं तुम क्यों नहीं इसे भी संभाल लेते. जुनैद ने बोला कि उन्हें लगता है कि प्रोडक्शन की उन्हें अच्छी समझ है. 

क्या डेब्यू को लेकर चिंता में थे माता-पिता 
जुनैद खान से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या आपके पैरेंट्स उनके डेब्यू को लेकर चिंता में थे. इस सवाल के जवाब में एक्टर ने बोला कि नहीं वह चिंतित नहीं थे, बल्कि वो मेरे लिए बहुत खुश थे. वो आम तौर पर चिंता करने वाले लोगों में से नहीं हैं, क्योंकि वह लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. इससे मुझे हर चीज में मदद मिली है. दोनों को फिल्म पसंद आई. पापा आम दर्शक की तरह हैं, क्योंकि वह सिर्फ फिल्म को एन्जॉय करना चाहते हैं.  

ये भी पढ़ें-  Video: ट्रेलर लॉन्च के दौरान किस पर भड़के John Abraham? वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़