Kalki Box Office Collection day 1: टूट गए जवान सहित कई फिल्मों के रिकॉर्ड, पहले दिन ही छाप डाले इतने करोड़

Kalki Box Office Collection day 1: प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 AD ने पहले ही दिन अपना कमाल दिखा दिया है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आइए जानते हैं फिल्म ने पहले  दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2024, 03:43 PM IST
    • पहले दिन ही कल्कि 2898 ने तोड़े कई रिकॉर्ड
    • ओपनिंग डे पर ही तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड
Kalki Box Office Collection day 1: टूट गए जवान सहित कई फिल्मों के रिकॉर्ड, पहले दिन ही छाप डाले इतने करोड़

नई दिल्ली: Kalki Box Office Collection day 1: प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धुआंधार कमाई कर कई फिल्मों रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म की बढ़ती कमाई से उम्मीद की जा रही है ये साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हो सकती है.  फिल्म को लेकर दर्शकों और क्रिटिक की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस आ रहे हैं.

कल्कि ने पहले दिन ही उड़ाया गर्दा 

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन देशभर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म को देशभर में पांचों भाषाओं में रिलीज किया गया था (हिन्दी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम) जिसने कुल 95 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है.  वहीं फिल्म ने हिंदी भाषा में अकेले पहले दिन 24 करोड़ का कलेक्शन किया जो इस साल रिलीज हुई फिल्मों के मुकाबले काफी शानदार  है. जिसका मतलब है कि प्रभास की फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के ओपनिंग डे का आकड़ा भी पार कर लिया है.  रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कल्कि 2898 AD ने गुरुवार को कुल मिलाकर 85.15 प्रतिशत तेलुगु ऑक्यूपेंसी थी. 

क्या है फिल्म की कहानी?

बात करें फिल्म की कहानी की तो ये भविष्य की दुनिया पर आधारित है, जहां विज्ञान और मॉडर्न तकनीक को नए ढंग मे दिखाया गया है. फिल्म कलयुग में विष्णु के कल्कि अवतार की कहानी है और महाभारत के अश्वथामा से इसका कनेक्शन है. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, अमिताभ बच्चन और कमल हासन लीड रोल में हैं. कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, एसएस राजामौली और दुलकर सलमान भी कैमियों में नजर आ रहे हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन पूरी फिल्म में छाए रहे हैं. 

दर्शकों को कैसी लग रही फिल्म? 

फिल्म का बज रिलीज पहले से ही देखने को मिल रहा था. दर्शकों ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर शानदार वीएफएक्स की जमकर तारिफ हो रही है. वहीं इस फिल्म की रिलीज ने पिछले कुछ दिनों से थिएटर्स में बढ़िया परफॉर्म कर रही 'मुंज्या' को साइड कर दिया है. 

ये भी पढ़ें-  हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पोस्ट ने किया फैंस को परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़