हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पोस्ट ने किया फैंस को परेशान

हिना खान की हेल्थ को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई तरह की खबरें मीडिया में आ रही हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुद खुलासा कर दिया है कि वह 3 स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. हिना ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2024, 01:04 PM IST
    • हिना के फैंस हुए परेशान
    • हिना ने शेयर किया पोस्ट
हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पोस्ट ने किया फैंस को परेशान

Hina Khan Breast Cancer: एक्ट्रेस हिना खान ने एक बड़ी खबर का ऐलान किया है. उन्होंने कुछ देर पहले ही खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. एक्ट्रेस ने अपनी इस बीमारी के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. पिछले काफी वक्त से एक्ट्रेस के कैंसर की खबरें आ रही थीं. अब उन्होंने इन खबरों पर खुद मुहर लगा दी है. अब उनके इस पोस्ट को पढ़ने के बाद एक्ट्रेस के चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं.

हिना खान ने किया पोस्ट 

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट कर फैंस को हैरान कर दिया है. उन्होंने लिखा, 'हैलो एवरीवन. हाल में उड़ रही अफवाहों के बाद मैं अपने सभी प्यार करने वालों के साथ कुछ जरूरी शेयर करता चाहती हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं. मैं सभी को बताना चाहती हूं कि इसके बावजूद मैं ठीक हूं. मैं मजबूत हूं और डटी हुई हूं, साथ ही इस बीमारी से निपटने के लिए पूरी तरह से कमिटेड हूं. मेरा इलाज शुरू हो गया है और इससे मजबूती से उबरने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार हूं.'

मांगी दुआएं

हिना ने आगे अपनी प्राइवेसी की मांग करते हुए लिखा, 'मैं इस वक्त में आपसे थोड़ी इज्जत और प्राइवेसी चाहती हूं. मैं आपके प्यार और दुआओं की सराहना करती हूं. आपके अनुभव, किस्से और सुभाव इस सफर में मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. मैं अपने परिवार और चाहने वालों के साथ फोकस्ड और पॉजिटिव रहूंगी. ऊपरवाले की कृपा से हमें भरोसा है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी और बिल्कुल ठीक हो जाऊंगी. आप प्लीज मुझे अपनी दुआएं और प्यार भेजते रहिए.'

मशहूर हस्तियों ने की प्रार्थना

अब हिना खान का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लता सबरवाल ने एक्ट्रेस के लिए दुआ करते हुए लिखा, 'तुम मेरी मजबूत लड़की हो. हमेशा विनर.' वहीं, सुरभि ज्योति ने लिखा, 'हिना, तू शेर है यार. तुम ठीक हो जाओगी और मजबूती से उबरकर आओगी. तुम्हें प्यार और दुआ भेज रही हूं.' इनके अलावा रश्मि देसाई, मोहित कथुरिया, आशका गोराड़िया, अंकिता लोखंडे और जय भानुशाली ने भी हिना खान के लिए प्रार्थना की है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: इस बीमारी ने खराब कर दिया सना मकबूल का लिवर, शो में छलके एक्ट्रेस के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़