कोलकाता मर्डर रेप केस पर कंगना रनौत ने उठाई CBI जांच की मांग, बोलीं- 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट...'

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर केस ने पूरे देश के लोगों को झकझोर दिया है. ऐसे में हर जगह इस मामले को लेकर निदा की जा रही है. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 13, 2024, 01:57 AM IST
    • कंगना ने उठाई CBI जांच की मांग
    • कंगना ने दिखाया मामले पर गुस्सा
कोलकाता मर्डर रेप केस पर कंगना रनौत ने उठाई CBI जांच की मांग, बोलीं- 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट...'

नई दिल्ली: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पिछले ही दिनों हुई ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. हर दिन इस केस पर अब विरोध बढ़ता ही जा रही है. रेजिडेंट डॉक्टर्स जमकर इसका विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन (FRODA) ने भी हड़ताल कर दी है. दूसरी ओर दिल्ली के AIIMS के डॉक्टर्स ने भी इस पर नाराजगी जताई है. पूरा देश निंदा कर रहा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत का बयान भी सामने आ गया है.

कोलकाता केस पर फूटा कंगना का गुस्सा

कंगना रनौत ने इस केस में CBI जांच की मांग उठाई है. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने इस घिनौनी घटना का जिक्र भी किया है.

कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर दिल दहला देने वाला है. शुक्रवार सुबह एक पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर का अर्ध-नग्न शव सेमिनार हॉल में पाया गया. बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई और उनके शरीर में कई चोटों के निशान भी मिले. प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक हत्या से पहले ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप किया गया था.'

कंगना ने की CBI की मांग

कंगना ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी और हमलावरों को कड़ी सजा मिलेगी.' इसके साथ उन्होंने हैशटैग कोलकाता का भी इस्तेमाल किया है. अब कंगना का ये पोस्ट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. वहीं, देशभर के लोग इस मामले में इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं.

ममता बनर्जी ने किया ऐसा बयान

गौरतलब है कि सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हम मामले को सुलझाने की पूरी कोशिश में जुटे हैं. मैं नहीं जानती कि अस्पताल में इस तरह की घटना कैसे हो सकती है. पुलिस बारीकी से इस मामले की जांच कर रही है. अगर रविवार तक जांच के दौरान कोई आरोपी सामने नहीं आता या पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तो यह केस सीबीआई को हाथों में दे दिया जाएगा.'

ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम ने बताया Mutual Fund का अपना सीक्रेट, अमीर बनने के लिए करते थे सिर्फ 6 रुपये का लंच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़