नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड एक्टर्स को खास पसंद नहीं करती हैं, पर उनका दिल कब किसके लिए पिधल जाए किसी को नहीं पता. हाल में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब कंगना ने ऐश्वर्या राय की तारीफों के पुल बांध दिए. अभिनेत्री हालिया रिलीज फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन पार्ट वन (Ponniyin Selvan 1)' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bchchan) फैन बन गईं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PS-1 में ऐश्वर्या की खूबसूरती का बजा डंका


अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन PS-1 फिल्म में राजकुमारी नंदिनी का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम, त्रिशा, कार्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. फिल्म में ऐश के किरदार और उनके रॉयल लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. टाइम लैस ब्यूटी कही जाने वाली ऐश ने नजरने हटा पाना नामुमकिन है. 


कंगना ने की ऐश्वर्या की तारीफ


कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है. स्टोरी में उन्होंने एक फोटो शेयर की. फोटो में कंगना, ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ चूमती नजर आ रही है और पीछे खड़ीं जया बच्चन यह देख कर खुश हो रही हैं.



तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा कि, अल्टीमेट क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन को स्क्रीन पर फिर से देखने के लिए एक्साइटेड हूं,पीएस—1 की कहानी भले ही काल्पनिक हो मगर ये इतिहास के पन्नों से निकली है.


इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में बिजी हैं. वह इस फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को खुद कंगना डायरेक्ट कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- ऋतिक- सैफ की 'विक्रम वेधा' से आगे निकली 'पोन्नियिन सेलवन 1', यहां देखें कलेक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.