ऋतिक- सैफ की 'विक्रम वेधा' से आगे निकली 'पोन्नियिन सेलवन 1', यहां देखें कलेक्शन

'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) और 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1), दोनों ही फिल्मों को एक दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. इन दोनों का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. ऐसे में किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा आइए आपको बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 03:02 PM IST
  • 'पीएस 1' से पिछड़ी 'विक्रम वेधा'
  • बॉक्स ऑफिस आंकड़ों ने किया हैरान

ट्रेंडिंग तस्वीरें

ऋतिक- सैफ की 'विक्रम वेधा' से आगे निकली 'पोन्नियिन सेलवन 1', यहां देखें कलेक्शन

नई दिल्ली: 30 सितंबर को एक ओर जहां ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) थिएटरों में रिलीज हुई, तो वहीं दूसरी ओर मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को इंतजार था. वहीं बॉक्स आफिस पर भी ये इस साल का सबसे बड़ा क्लैश था. अब कौन सी फिल्म ने कितना कलेक्शन किया ये भी हम आपको बता देते हैं.

'पीएस- 1' का कलेक्शन

मणि रत्नम की मेगा बजट फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' ने बड़ी तेजी से कमाई की है, और आगे भी कमाई करती दिखाई दे रही है.  कई ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड दो दिन में 150 करोड़ रुपये से अधिक का करोबार कर लिया है.

भारत के साथ-साथ फिल्म अमेरिका में बहुत अच्छा बिजनेस कर रही है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इंडिया में दोनों दिन का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने करीब 67 करोड़ का बिजेनेस कर लिया है.

'विक्रम वेधा' का कलेक्शन

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर 'विक्रम वेधा' का भी हिंदी पट्टी पर पहले दिन जलवा दिखा. पीएस 1 के मुकाबले फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी रही.

फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, तो वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 12.50-12.75 करोड़ रुपये हो सकता है.

पीएस 1 में नजर आए बड़े स्टार

फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है. फिल्म की कहानी चोल राजवंश के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Drishyam 2: रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया फैंस को सरप्राइज, कम दाम में देख सकेंगे फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़