जानिए किन खासियतों के कारण सबसे अलग हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने जबसे इंडस्ट्री में कदम रखा है वह अपनी कई चीजों से फैंस को प्रभावित करती आई हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर दुनियाभर के फैंस से ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2021, 11:22 AM IST
  • कंगना रनौत आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं
  • कंगना ने अपने किरदारों ने हमेशा फैंस का दिल जीता
जानिए किन खासियतों के कारण सबसे अलग हैं कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जिंदगी में हर मुश्किल का सामना बहुत समझदारी से किया है. आज कंगना किसी पहचान मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर ही दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल की है. आज कंगना अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास दिन पर उन्हें दुनियाभर के फैंस शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस अक्सर उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं.

कंगना की सबसे खास बात है कि वह सबसे अलग हैं. आइए जानते हैं कि उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कि कौन-कौन सी चीजें ऐसी हैं जो कंगना को हर किसी से अलग बनाती हैं.

ये भी पढ़ें- 67th National Film Award: कंगना रनौत बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, यहां देखिए Full List

बेबाकी

कंगना रनौत की बेबाकी से तो हर कोई वाकिफ होगा. वह अक्सर अपनी बातें सीधे और साफ-सुथरे ढंग से कहने के लिए जानी जाती हैं.

इसी कारण अभिनेत्री कई बार मुसीबत में भी फंस जाती हैं. कंगना की बेबाकी बेशक कुछ हस्तियों को कड़वी लगती हों, लेकिन इसी कारण कंगना के फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं.

किरदार

कंगना की फिल्मों ने हमेशा ही पर्दे पर कमाल दिखाया है. एक्टिंग के लिए कंगना का जुनून उनके हर किरदार में भी साफ नजर आता है. वह अपनी हर भूमिका इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारती हैं कि दर्शक आसानी से खुद को उनके साथ जोड़ पाते हैं.

कंगना ने अपनी पहली ही फिल्म 'गैंगस्टर' में साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को कड़ा मुकाबला देने के लिए आ गई हैं. इसके बाद उन्होंने 'फैशन', 'तनु वेड्स मनु', 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' जैसी फिल्मों में खुद को बखूबी साबित किया है.

फैशन

कंगना ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपने कर्ली बालों का जादू दर्शकों पर चलाया था. उन्होंने फिल्मों में आने से पहले अपने लुक्स को बनावटी दिखाने के लिए कोई कोशिश नहीं की. इसके अलावा उनके प्लंबिंग नेकलाइन गाउन, मैक्सी ड्रेसेज और बॉडीकॉन ड्रेसेज ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा.

वक्त के साथ कंगना के लुक्स में काफी बदलाव दिखें. अक्सर उन्हें सूट और साड़ियां पहने भी देखा जाता है, लेकिन उनकी यह सादगी भी फैंस को काफी पसंद आई.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को बर्थडे से एक दिन पहले भारत सरकार से मिला अनमोल गिफ्ट

ट्रेंडिंग न्यूज़