नई दिल्ली: Tejas Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म का हाल ही में टीजर जारी किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था अब मेकर्स की तरफ से कंगना के फैंस के लिए फिल्म का एक और टीजर रिलीज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकर्स ने जारी किया नया टीजर 


तेजस फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के लिए फिल्म का दूसरा टीजर जारी किया है. बात करें फिल्म की तो 'तेजस' को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है.पहले आए ट्रेलर में दिखाया गया था कि एक भारतीय जासूस को पाकिस्तान ने पकड़ लिया है. जिसके लिए भारतीय जासूस को छुड़ाने के ऑपरेशन की तैयारी की जाती है. लेकिन इस मिशन में कंगना रनौत यानी तेजस गिल के सामने एक बाद एक, कई रुकावटें आती हैं.


अयोध्या मंदिर को बचाएंगी एक्ट्रेस 


तेजस में कंगना रनोट एक महिला पायलट का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के नए टीजर की बात करें तो ये काफी छोटा टीजर है. टीजर में कंगना रनौत फुल एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. इसमें देखा जा सकता है कि उन्हें पता चलता है कि अयोध्या मंदिर में टैरर अटैक होने वाला है. पूजा के दौरान भारी भीड़ मंदिर लग जाती है और वहीं आतंकियों का प्लान पूरा होने वाला होता है. तो दूसरी तरफ कंगना भी अपनी आर्मी के साथ तैयार हैं. हालांकि टीजर में कहीं भी यह नहीं दिखाया गया है कि जिस मंदिर का जिक्र हो रहा है वह राम मंदिर है लेकिन टीजर के विजुअल्स देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि ये सीन राम मंदिर के दौरान का हो सकता है.


कब रिलीज हो रही है फिल्म?


तेजस का प्रोडक्शन आरएसवीपी ने किया है. वहीं, डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है. कंगना रनौत फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी और फिल्म में रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूसर्स के तौर पर शामिल हैं. तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 


ये भी पढ़ें- Rajkumar Rao national icon: चुनाव आयोग ने राजकुमार राव को दी ये पोस्ट, संभालेंगे खास जिम्मेदारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.