नई दिल्ली: हॉलीवुड के मशहूर रैपर Kanye West हमेशा से ही अपनी पत्नी किम कार्दाशियन की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. भले ही दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन एक और शादी के बाद भी Kanye का नाम किम के ही साथ जोड़ा जा रहा है. दरअसल Knaye West ने हील ही में मशहूर डिजाइनर Bianca Censori से शादी कर ली है.


लोगों को हुआ धोखा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैन्ये वेस्ट की नई वाइफ बियांका देखने में हूबहू किम कार्दाशियन की तरह ही लगती हैं. जब दोनों को नया-नया पब्लिक में एकसाथ स्पॉट किया गया था तो लोग धोखा खा गए थे सबको लगा कि कैन्ये फिर से किम के साथ रिलेशन में आ गए हैं. जल्द ही लोगों की आंखों का धोखा दूर हो गया.



मेलबर्न की रहने वाली हैं बियांका


45 साल के कैन्ये ने मेलबर्न की रहने वालीं बियांका से किम से तलाक मिलते ही शादी कर ली. बियांका पेशे से एक ज्वैलरी और आर्किटेक्ट डिजाइनर है. जो Yeezy के साथ 2020 से काम कर रही हैं. वो किम से इतना मिलती थीं कि हाल ही में अपने बालों को उन्होंने कटवाकर छोटा कर दिया ताकि ये कनफ्यूजन ही खत्म हो जाए.



बियांका है किम की कॉपी


 2021 से Kanye जबसे किम से अलग हुए हैं तबसे उनसे मिलती-जुलती लड़कियों को ही डेट कर रहे हैं और बियांका के साथ रिलेशन में आने के बाद से ये ट्रेंड फिर एक बार कायम हो गया है. लोग उनके किम के साथ इस रिलेशन को देख हमेशा उनका मजाक उड़ाते रहते हैं.


ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.