वैष्णों देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचे Kapil Sharma, भजन गाते वीडियो हुआ वायरल

Kapil Sharma: कोमेडिययन कपिल शर्मा हाल ही में पत्नी गिन्नी और बच्चों के साथ वैष्णों देवी दर्शन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने वहां भजन भी गाया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है .

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 17, 2024, 02:07 PM IST
  • कपिल शर्मा ने किए वैष्णों देवी के दर्शन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वैष्णों देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंचे Kapil Sharma, भजन गाते वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Kapil Sharma: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए हर तरफ चर्चा बटोर रहे हैं. उनका शो 192 देशों में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. इस सबके बीच नवरात्र के शुभ अवसर पर कपिल अपने परिवार के साथ माता के दरबार पहुंचे हैं. कपिल शर्मा ने हाल ही में वैष्णों देवी का आशीर्वाद लिया है. इतना ही नहीं भजन भी गाया.

वैष्णों देवी दरबार में कपिल 

जी हां, कपिल शर्मा कमेडियन के साथ-साथ बहुत अच्छे सिंगर भी हैं. वैष्णों देवी माता के दर्शन को गए कपिल ने वैष्णों देवी भवन में खूब भजन गा कर महौल जमा दिया. इस दौरान की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सिर पर माता की चुनरी बांध, माथें पर तिलक लगाए 'तूने मुझे बुलाया' भजन गाते दिख रहे हैं. 

भक्ति में लीन नजर आईं पत्नी गिन्नी 

जहां कपिल शर्मा ने लाल रंग का कुर्ता धोती पहना हुआ है. वहीं गिन्नी भी सिर पर माता की चुनरी ओढ़े लाल रंग के सलवार सूट में बेहद सुंदर लग रही थीं. कपिल और गिन्नी ने अपने दोनों बच्चों के साथ 15 अप्रैल को माता के दर्शन किए थे.  इस खास मौके पर गिन्नी भी भक्ति में डूबी दिखीं.

ग्लोबली ट्रेंड हो रहा कपिल शर्मा शो

वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का 30 मार्च से आगाज हो चुका है. अब तक इस शो के 3 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके  हैं. शो को दर्शकों का भरपूर साथ और प्यार मिल रहा है. इस बार शो में 6 साल बाद सुनील ग्रोवर ने भी कमबैक कर लिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़