नई दिल्ली: Karan Johar Fitness: करण जौहर का ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी को पसंद आता है. बॉलीवुड के इस हिट फिल्‍म मेकर ने 4 महीनों अपनी कमर का साइज 11 इंच घटाया! हर कोई उनके फिटनेस रुटीन के बारे में जानने को एक्साइटेड रहता है. तो चलिए बताते हैं करण का फिटनेस मंत्र.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी में की एक्सासाइज


करण जौहर अपनी डाइट और लुक्‍स को लेकर बहुत पजेसिव हैं. उनके लिए अपने आप को फिट करना ज्यादा मुश्किल नहीं है. फिर भी उन्होंने मेहनत तो बहुत की है. करण जौहर के फिटनेस ट्रेनर ने बताया कि करण को स्विमिंग बेहद पसंद है तो उनके लिए वर्कआउट रुटीन इसी तरह से बनाया गया है. हफ्ते में 4 दिन वह पानी में हाई इंटेंसिटी वाला वर्कआउट करते हैं.


डाइट है बेहद जरूरी


करण जौहर अपनी डाइट पर खूब ध्‍यान देते हैं. ऑर्गेनिक चीजों को खासतौर पर Macadamia Nut ऑयल में कुक किया गया खाना ही खाते हैं.  फिटनेस ट्रेनर ने बताया कि उन्‍होंने अपने खाने में फाइबर की अमाउंट काफी होता है,



साथ ही नो शुगर और नो डायरेक्‍ट कार्बोहाइड्रेट्स वाला खाना खाते हैं. उनके डाइट प्‍लान में अंडे खास तौर पर शामिल किए गए थे.


रणबीर कपूर से हैं इंस्‍पायर 


करण जौहर हमेशा फिट और स्‍मार्ट दिखते हैं, लेकिन इसके पीछे जानते हैं कौन है? करण को मोटिवेट करने वाले हैं रणबीर कपूर हैं. दरअसल संजय दत्‍त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर करण जौहर हैरान रह गए थे. इसके बाद उन्‍होंने रणबीर कपूर से उनके पर्सनल  ट्रेनर कुणाल गिर का नंबर मांगा और आज नतीजा सबके सामने है.


ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.