नई दिल्ली:Karan Johar: करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. मेकर्स को अब फिल्म के 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने का इंतजार है. इस फिल्म में सभी के किरदार लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. खासतौर से शबाना आजमी और धर्मेंद्र का किसिंग सीन देखने के बाद तो फैंस सदमे में चले गए हैं. पिछले दिनों इस सीन को लेकर धर्मेंद्र ने अपनी बात रखी थी. अब इस मामले पर करण जौहर और शबाना आजमी ने खुलकर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसिंग सीन देख शॉक्ड हुए फैंस


रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सिर्फ रणवीर और आलिया ही नहीं बल्कि बल्कि धर्मेंद्र और शबाना आजमी की लव स्टोरी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. दोनों ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है और उनके बीच एक लिप किस सीन भी देखने को मिला है. दोनों का किसिंग सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस सीन को देखने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि करण ने दोनों दिग्गज स्टार्स को इसके लिए कैसे राजी किया.


करण ने खोला राज


करण जौहर ने किस सीन पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'इस सीन के लिए मुझे ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. मैंने उनको बताया और दोनों इस सीन को लेकर तैयार हो गए थे. इस फिल्म में दोनों के सीन मेरे दिल के बेहद करीब हैं. खासतौर से तब जब दोनों पुरानी बातों को याद कर रहे होते हैं और गाना बजने लगता है, अभी न जाओ छोड़कर...'


शबाना का ड्रीम सीन


मीडिया से बात करते हुए शबाना आजमी ने कहा- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस सीन का इतना बज होगा. जब हम फिल्म में किस करते हैं तो लोग हंसते- खुश होते दिखाई दिए. शूटिंग के दौरान इसे लेकर कभी कोई मुद्दा नहीं क्रिएट हुआ था.



ये सच है कि मैंने स्क्रीन पर ज्यादा किसिंग सीन नहीं दिए है. लेकिन धर्मेंद्र जैसे हैंडसम आदमी को कौन किस नहीं करना चाहेगा?'


धर्मेंद्र ने कही थी ये बात


बता दें कि धर्मेंद्र इस सीन पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं. धर्मेंद्र ने बीते दिनों कहना था कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती है. उन्हें ये सीन करने में कोई दिक्कत नहीं आई और न ही अफसोस है. बता दें कि फिल्म में धर्मेंद्र रणवीर सिंह के दादा जी के किरदार में दिखे हैं. वहीं शबाना आलिया की दादी बनी हैं.


इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu Birthday: अपनी इन फिल्मों से तापसी पन्नू ने पाया अलग मुकाम, विवादों से है एक्ट्रेस का गहरा नाता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.