Fighter Movie: 'फाइटर' से करण सिंह ग्रोवर का लुक रिवील हुआ, स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के किरदार में नजर आएंगे एक्टर

Fighter Movie, Karan Singh Grover look: फिल्म फाइटर को लेकर काफी बज बना हुआ हैं. फिल्म रिलीज का वक्त पास आता जा रहा है. फैंस दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं. वहीं फिल्म में करण सिंह ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 12, 2023, 12:38 PM IST
  • 'फाइटर' रिलीज के लिए तैयार
  • फिल्म में करण सिंह ग्रोवर आएंगे नजर
Fighter Movie: 'फाइटर' से करण सिंह ग्रोवर का लुक रिवील हुआ, स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के किरदार में नजर आएंगे एक्टर

नई दिल्ली: Fighter Movie, Karan Singh Grover look: हाल में आए 'फाइटर' के जबरदस्त टीज़र ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई और देशभर में इसे लोगों का प्यार मिला. देखते ही देखते फिल्म का टीज़र यूट्यूब पर नंबर वन पर पहुंच गया है. 'फाइटर' की दीवाना कर देने वाली दुनिया में दर्शकों को ले जाने के बाद अब मेंकर्स ने फिल्म से स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रूप में करण सिंह ग्रोवर के दमदार लुक से भी पर्दा उठा दिया है.

करण का लुक रिवील

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MARFLIX (@marflix_pictures)

करण सिंह ग्रोवर स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के किरदार में दिखने वाले हैं, जिन्हें उनके कॉल साइन 'ताज' के नाम से जाना जाता है, जो प्रतिष्ठित एयर ड्रैगन्स यूनिट से स्क्वाड्रन पायलट के रूप में काम करते हैं. उनकी एक्टिंग किरदार को दमदार और आकर्षक दोनों बनाती है.

फिल्म के गाने भरेंगे जोश

फिल्म में कई सारे गाने हैं, जिनमें रोमांस, इमोशन और डांस के अलावा देशभक्ति की भावना भी देखने को मिलने वाली है. टीजर रिलीज के बाद से फैंस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की डायरेक्ट

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है, जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है. यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा. तो 'फाइटर' की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें.

ये भी पढ़ें- Rajinikanth Birthday: जब एक लड़की के प्यार में रजनीकांत हो गए थे लट्टू, लाख कोशिशों के बाद भी मुकम्मल नहीं हो पाई मोहब्बत की दास्तान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़