इसलिए करीना कपूर खान को लेकर मचा हंगामा, लोगों ने की एक्ट्रेस को बॉयकॉट करने की मांग

करीना कपूर हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनके चाहने वालों को हमेशा ही उनकी फिल्मों की रिलीज का इंतजा रहता है. हालांकि, इस बार करीना को बॉयकॉट किया जाने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 02:55 PM IST
  • करीना कपूर खान इन दिनों सीता के रोल को लेकर चर्चा में हैं
  • करीना को अब इस रोल के कारण बॉयकॉट किया जाने लगा है
इसलिए करीना कपूर खान को लेकर मचा हंगामा, लोगों ने की एक्ट्रेस को बॉयकॉट करने की मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से लेकर अपनी फिल्मों को लेकर वह काफी चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच अब कई यूजर्स करीना को बॉयकॉट करने की मांग उठा रहे हैं. दरअसल, करीना को ट्रोल करने और बॉयकॉट का कारण करीना कपूर की अगली फिल्म में मांगी गई उनकी फीस है.

करीना ने मांगी इतनी मोटी फीस

पिछले ही दिनों खबर आई थी कि उन्हें आगामी पौराणिक काल की महागाथा में माता सीता का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है. कहा जा रहा है कि जब मेकर्स ने इस किरदार के लिए करीना से संपर्क किया तो उन्होंने इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की मोटी फीस की मांग की. हालांकि, करीना अब तक अपनी फिल्मों में 6-8 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं.

करीना नहीं हैं इस रोल के लायक

अब ये खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं. इस कारण यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड होने लगा है. कई लोगों का कहना है कि करीना इस रोल को निभान के लायक ही नहीं हैं. 

लेखक ने किया खबरों का खंडन

वहीं दूसरी ओर फिल्म के लेखक के. वी. विजेन्द्र प्रसाद का कहना है कि करीना को कभी ये फिल्म ऑफर ही नहीं की गई थी. उनकी इस प्रतिक्रिया के बावजूद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर ही है और लगातार अभिनेत्री को ट्रोल किया जा रहा है.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं करीना

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadda) में देखा जाने वाला है. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- इस मजबूरी के कारण तापसी पन्नू को बनाना पड़ा 'हसीन दिलरुबा' का हिस्सा? हुआ खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़