करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे ने वेकेशन पर जमकर की मस्ती, बिकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे की वेकेशन फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें अनन्या बिकिनी पहने नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2023, 08:23 PM IST
  • करिश्मा संग अनन्या ने एन्जॉय किया वेकेशन
  • करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे ने वेकेशन पर जमकर की मस्ती, बिकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे के वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  दरअसल, करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है. जिसमें अनन्या और लोलो (करिश्मा) सेल्फी के लिए पोज दे रही हैं.

बिकिनी में अनन्या ने मचाया धमाल 

अनन्या ग्रीन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने सनग्लासिस लगाया हुआ है और गले में सोने की चेन के साथ लुक को पूरा किया है. जबकि, करिश्मा ने ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है, बालों का बन बनाया हुआ है और ब्लैक शेड्स लगाए हुए हैं.

करिश्मा ने शेयर की फोटो 
तस्वीरें में करिश्मा बीच पर दोस्त भावना के साथ पोज दे रही हैं. एक्ट्रेसेज ने स्नैक्स और ड्रिंक के भी लुत्फ उठाए. करिश्मा ने पोस्ट को कैप्शन दिया: "इबीजा - स्नीक पीक हैशटैग फैमिली एंड फ्रेंड्स, टेक मी बैक" अनन्या ने कमेंट सेक्शन में लिखा: 'लोलो फेव', जिस पर करिश्मा ने जवाब दिया 'क्यूटी'.भावना ने कहा: 'लोलो !!! पूल के किनारे हमारी चैट', करिश्मा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, 'बिल्कुल बेहतरीन'. 

अनन्या पांडे वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा को आखिरी बार 'जीरो' में एक कैमियो में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म 'मर्डर मुबारक' है. अनन्या के पास आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2', 'खो गए हम कहां' और 'कंट्रोल' है.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने 'हम आपके हैं कौन' के इस कलाकार को लिया था गोद, बिग बी ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़