Karwa Chauth 2021: यामी गौतम से दीया मिर्जा तक, ये एक्ट्रेसेस रखेंगी शादी के बाद पहला व्रत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो शादी के बाद इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी. आज हम आपके लिए उन्हीं हसीनाओं की लिस्ट लेकर आए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 05:52 PM IST
  • यामी गौतम सहित ये हसीनाएं रखेंगी पहला व्रत
  • पहली बार करवा चौथ मनाएंगी ये अभिनेत्रियां
Karwa Chauth 2021: यामी गौतम से दीया मिर्जा तक, ये एक्ट्रेसेस रखेंगी शादी के बाद पहला व्रत

नई दिल्ली: 24 अक्टूबर, 2021 यानी रविवार को देशभर में करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा. ये तो आप जानते ही कि हिंदू धर्म में करवा चौथ (Karwa Chauth 2021) पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूती देने वाला एक अहम पर्व होता है. सुहागिन महिलाएं इस पर्व को अपने पति की लंबी उम्र के लिए करती हैं और रात को चांद देखने के बाद व्रत तोड़ती हैं. इस पवित्र त्योहार को आम महिलाओं से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी मनाती हैं.

ये हसीनाएं रखेंगी पहला व्रत

सुहागिन महिलाएं करवा चौथ का बेसब्री से इंतजार करती हैं और सबसे ज्यादा दिलचस्पी करवा चौथा की रात को चांद के दीदार करने की होती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो शादी के बाद इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी. आज हम आपके लिए उन्हीं हसीनाओं की लिस्ट लेकर आए हैं. 

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2021: एक-दूजे को इस तरह के गिफ्ट न दें पति-पत्नी, यूं करें प्यार का इजहार

1. यामी गौतम (Yami Gautam)-आदित्य धर (Aditya Dhar)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार यामी गौतम (Yami Gautam) ने इसी साल 4 जून को निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) संग सात फेरे लिए हैं.

अचानक शादी के बंधन में बंधकर यामी ने अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था. अब यामी इस साल पहला करवाचौथ मनाएंगी. इस त्योहार से पहले ये जोड़ी अमृतसर गोल्डन टेंपल दर्शन के लिए पहुंची है. 

2. दीया मिर्जा (Dia Mirza)- वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इसी साल फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग शादी के बंधन में बंधी हैं.

बता दें कि ये एक्ट्रेस की दूसरी शादी है. उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इस साल वह शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी. 

3. वरुण धवन (Varun Dhawan)-नताशा दलाल (Natasha Dalal)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी इसी साल 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की है. उनकी शादी परिवार के लोगों और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में हुई थी.

शादी के बाद वह पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी. नताशा के लिए उनका ये करवा चौथ बेहद खास होने वाला है. 

4. अंगीरा धर (Angira Dhar)-आनंद तिवारी (Anand Tiwari)

अदाकारा अंगीरा धर (Angira Dhar) ने डायरेक्टर आनंद तिवारी (Anand Tiwari) से इसी साल 30 अप्रैल को गुपचुप तरीके से शादी रचाई.

शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद एक्ट्रेस पति आनंद के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2021: बॉलीवुड के इन गानों से त्योहार को बनाएं और भी खास, लोगों की पसंद ने बनाया सदाबहार

5. एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma)-तुशान भिंडी (Tushaan Bhindi)

एक्ट्रेस और 'ये जवानी है दिवानी' फेम एवरिल शर्मा (Evelyn Sharma) ने इस साल मई में अपने दोस्त और बिजनेसमैन तुशान भिंडी (Tushaan Bhindi) से शादी की है.

उन्होंने शादी बहुत सादगी से ऑस्ट्रेलिया में रचाई. बता दें कि शादी के बाद अभिनेत्री का यह पहला करवा चौथ होगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़