सालों से लापता हैं एक्टर राज किरण, अब वायरल हो रही हैं बेटी की बोल्ड फोटोज

फिल्म 'कर्ज' से चर्चा में आने वाले एक्टर राज किरण कहां हैं इस बारे में अब तक किसी को कोई जानकारी नहीं है. इसी बीच अब एक्टर की बेटी की फोटोज काफी वायरल होने लगी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 07:38 PM IST
  • एक्टर राज किरण आज भी लापता हैं
  • राज 80 के दशक में काफी मशहूर थे
सालों से लापता हैं एक्टर राज किरण, अब वायरल हो रही हैं बेटी की बोल्ड फोटोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राज किरण (Raj Kiran) तो आप सभी को याद ही होंगे. वहीं, राज जिन्होंने फिल्म 'कर्ज' में रवि वर्मा का किरदार निभाया था. कुछ साल पहले खबर आई थी कि राज किरण अटलांटा के एक पागलखाने में हैं. हालांकि, इन खबरों की कभी पुष्टि नहीं हो पाई. आज भी एक्टर कई सालों से लापता ही हैं.

कई सालों से लापता है राज किरण

80 के दशक में राज किरण ने अपनी एक्टिंग से हंगामा मचा दिया था. अपने करियर में 'अर्थ', 'कर्ज' और 'बसेरा' जैसी फिल्में देकर राज ने दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली थी. हालांकि, उन्हें ज्यादातर साइड रोल में ही देखा गया था. आज वह कहां है इसकी किसी को कोई खबर नहीं है. उनके परिवार के बारे में भी लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है. इसी बीच उनकी बेटी की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं.

11 साल पहले चर्चा में आई थीं राज किरण की बेटी रिशिका

राज किरण की बेटी रिशिका महतानी शाह (Rishika Mahtani Shah) ने खुद को लाइम लाइट से बहुत दूर रखा है. रिशिका 11 साल पहले भी चर्चा में आई थीं, तब वह अपने पिता राज किरण के कारण ही खबरों में आ गई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishika Mahtani Shah (@rishfinejewelry)

उस समय कहा जा रहा था कि एक्टर अटलांटा के पागलखाने में भर्ती हैं. तब रिशिका ने सामने आकर कहा था कि उनके पिता के पागलखाने में होने की खबरें पूरी तरह से गलत हैं और वह अब भी मिसिंग हैं.

बेहद बोल्ड हैं रिशिका

अब रिशिका की कुछ फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. पेशे से वह ज्वेलरी डिजाइनर और ब्लॉगर हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ज्वेलरी के डिजाइन्स और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.

रिशिका बेशक लाइम लाइट से दूर रहती हैं, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

2014 में रिशिका ने की थी शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार, रिशिका ने 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रवि शाह से शादी कर ली. इससे पहले दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे.

रिशिका आज भी अपने पिता को बहुत याद करती हैं. उन्होंने राज किरण को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.

डिप्रेशन में थे राज किरण

खबरों की माने तो राज किरण का करियर जब डूबने लगा तो वह काफी समय तक डिप्रेशन में चले गए थे. इसके बाद उनके परिवार में भी काफी झगड़े होने थे, जिसके बाद उनकी पत्नी भी उन्हें छोड़कर चली गई थीं. कहते हैं कि बुरे वक्त में राज ने न्यूयॉर्क में टैक्सी चलाकर भी अपना गुजारा किया किया था. 

ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूखी ने उड़ाया जस्टिन बीबर की बीमारी का मजाक! भड़क उठे यूजर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़