50 की उम्र में कश्मीरा शाह पर चढ़ी बेबाकी, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस को हर दिन उनकी बोल्ड अवतार देखने को मिल जाता है. कश्मीरा ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 09:23 PM IST
  • कश्मीरा शाह ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें
  • सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
50 की उम्र में कश्मीरा शाह पर चढ़ी बेबाकी, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशूहर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह अब फिल्मों से दूर रहने लगी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह अक्सर छाई रहती हैं. कश्मीरा ने अपनी एक्टिंग से भले ही कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. 

पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं कश्मीरा शाह

लाइमलाइट से दूर होने के बावजूद भी कश्मीरा की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है, जिसका एक खास कारण है उनका सिजलिंग अवतार. दरअसल, कश्मीरा सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस को हर दिन उनकी बोल्ड अवतार देखने को मिल जाता है. 50 की उम्र में अपनी बोल्डनेस से कई एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. अब फिर उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में आ गया है.

कश्मीरा ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

कश्मीरा ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख हर शख्स के पसीने छूट गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

इस फोटो में उन्हें व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है. ट्रांसपेरेंट ड्रेस में यहां एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपना टू-पीस लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें कश्मीरा के अजीबो-गरीब पोज पर टिकी रह गई है. 

एक्ट्रेस को पोज पर टिकी नजरें 

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कश्मीरा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है. कश्मीरा हमेशा ही लोगों को अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ फिटनेस भी हैरान करती रहती हैं. उन्होंने 50 की उम्र में भी काफी काफी फिट रखा हुआ है.  

ये भी पढे़ं- बोल्डनेस के रंग में डूबीं टीना दत्ता, फिर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़