बोल्डनेस के रंग में डूबीं टीना दत्ता, फिर चलाया हुस्न का जादू

टीना दत्ता (Tina Datta) अपने हर अवतार के कारण अक्सर सुर्खियों में आ ही जाती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की झलक शेयर की है. इन तस्वीरों में टीना इतनी बोल्ड दिख रही हैं कि उन पर नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 09:06 PM IST
  • टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • एक्ट्रेस टीना का नया लुक फिर से चर्चा में आ गया है
बोल्डनेस के रंग में डूबीं टीना दत्ता, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू और बेटी के रूप में अपनी पहचान हासिल करने वाली टीना दत्ता (Tina Dutta) आज किसी पहचान का मोहताज नहीं रह गई हैं. दर्शकों ने उन्हें हर रूप में पसंद किया है. सीरियल 'उतरन' में उन्होंने इच्छा नाम की लड़की का किरदार इतनी खूबसूरती से निभाया कि आज भी लोग उन्हें इसी नाम से ज्यादा जानते हैं. हालांकि टीना असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. देशभर में उनके लाखों फैंस मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

टीना दत्ता सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं

टीना दत्ता सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से टीना ने फैंस के साथ अपने बोल्ड फोटोशूट की झलक शेयर की है. लेटेस्ट तस्वीरों में टीना बैंगनी कलर का जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट हाई हील्स पेयर की हैं.

इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं टीना 

लुक को कंप्लीट करने के लिए टीना ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा है. यहां वह एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared  (@tinadatta)

इस लुक में टीना इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अब फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

कई शोज में दिख चुकी हैं टीना

गौरतलब है कि टीना को टीवी शोज से पहले कई बंगाली फिल्मों में देखा जा चुका है. हालांकि, उन्हें खास पहचान सिर्फ 'उतरन' से ही हासिल. इसके बाद भी वह कई शोज का हिस्सा बनीं. 

ये भी पढ़ें- अमायरा दस्तूर ने सिजलिंग लुक ने फिर किया मदहोश, सीढ़ीयों पर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़