50 की उम्र में कश्मीरा शाह हुईं बेबाक, टू-पीस पहन पार की बोल्डनेस की हदें

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि कश्मीरा की उम्र 50 साल है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2022, 05:46 PM IST
  • बिकिनी पहन कश्मीरा शाह ने दिए बोल्ड पोज
  • एक्ट्रेस का वीडियो देखकर फैंस के उड़े होश
50 की उम्र में कश्मीरा शाह हुईं बेबाक, टू-पीस पहन पार की बोल्डनेस की हदें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशूहर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कृष्णा की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) भी हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बेशक वह अब फिल्मी पर्दे से दूर रहने लगी हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर खबरों में छाई रहती हैं. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं कश्मीरा 

कश्मीरा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं. 50 साल की कश्मीरा अपनी बोल्ड फोटोज के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी झलक शेयर करती रहती हैं. 

फिर चर्चा का हिस्सा बनीं कश्मीरा 

अब फिर से उन्होंने अपना नया लुक दिखाया है. एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. कश्मीरा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि कश्मीरा की उम्र 50 साल है. 

बिकिनी पहन बोल्ड हुईं कश्मीरा 

कश्मीरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका बिकिनी में हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. वीडियो में वह व्हाइट और पिंक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

समुद्र किनारे बैठी कश्मीरा अलग-अलग पोज दे रही हैं और हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इस दौरान वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं

इस उम्र में कश्मीरा ने जिस तरह अपने आप को फिट रखा है, वह वाकई काबिले तारीफ है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों का स्ट्रेट कर ओपन रखा है.

अब लोगों के लिए उनके इस पोस्ट से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी कश्मीरा

कश्मीरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'ड्रीमी सिंह' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें बंजारन के लुक में देखा जाने वाला है. अपने इस किरदार को लेकर कश्मीरा काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस, ब्रालेट पहन दिखाया सिजलिंग अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़