नई दिल्ली: Katrina Kaif pregnancy buzz: कई दिनों से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी की खबरों से गॉसिप गलियारा गरमाया हुआ हैं. कैटरीना कैफ लगातार ढीले-ढाले कपड़ो में स्पॉट की जा रही है, जिसकी वजह से लोग उनके कयास लगा रहे हैं कि वह अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं. कुछ दिन पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस पीले कलर के ढीले सूट में दिखीं थी और अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में भी ढीलीं व्हाइट ड्रैस में दिखीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढीलाढाली ड्रेस में नजर आईं एक्ट्रेस


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी में कैटरीना कैफ बिना विक्की कौशल के पहुंची थी. कैटरीना ने जैसे ही एंट्री ली तो उनके लुक ने सभी को दीवाना बना दिया. कैटरीना व्हाइट कलर के स्टाइलिश ड्रेस में काफी ज्यादा सुंदर लग रही थीं, लेकिन उनके लुक का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो फिर से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिल गई.


बेबी बंप को छुपाया!


कैटरीना कैफ ज्यादातर फिटंग के कपड़े पहनती स्पॉट होती नजर आईं हैं, लेकिन पिछले कई दिनों से कैटरीना कैफ के ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव देखा जा रहा है. एक्ट्रेस लगातार टमी पर लूज कपड़े पहने हुए दिख रही हैं.



हाल में सगाई पार्टी में भी कैटरीना के ढीले-ढाले कपड़ों पर फैंस की नजरें टिक गईं. 


कैटरीना का वायरल हुआ लुक


कैटरीना कैफ ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस ने अपना लुक लाइट इयररिंग्स, ओपन हेयर से पूरा किया हुआ था. इसके साथ ही न्यूड मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. एक्ट्रेस के सिंपल लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी ला दी. हर कोई कैटरीना का मुरीद हो गया. 


ये भी पढ़ें- Salaar: 'सालार' के सेट से प्रभास की नई तस्वीर हुई लीक, कमेंट में फैंस ने पूछ लिए ऐसे-ऐसे सवाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.